Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

गाजियाबाद में मां-बेटी समेत सात मरीज मिले पॉजिटिव, जिले में नौ मरीजों का चल रहा इलाज

Shashank
25 Feb 2024 6:54 AM GMT
गाजियाबाद में मां-बेटी समेत सात मरीज मिले पॉजिटिव, जिले में नौ मरीजों का चल रहा इलाज
x

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. आरके गुप्ता ने बताया कि वसुंधरा निवासी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित हुए थे। संपर्क रहने वाली 41 वर्षीय उनकी पत्नी, 14 व 12 वर्षीय दो बेटियों ने जांच कराई तो उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

गाजियाबाद के अलग-अलग क्षेत्र में मां-बेटी व पिता-पुत्र समेत कोरोना के सात मरीजों की पुष्टि हुई है। शनिवार को 68 लोगों की कोरोना जांच हुई थी। इनमें से सात मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस समय जिले में नौ मरीजों का इलाज चल रहा है। एक मरीज अस्पताल में हैं, जबकि आठ मरीज होम आइसोलेशन में हैं।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. आरके गुप्ता ने बताया कि वसुंधरा निवासी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित हुए थे। संपर्क रहने वाली 41 वर्षीय उनकी पत्नी, 14 व 12 वर्षीय दो बेटियों ने जांच कराई तो उनकी भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा राजनगर निवासी 53 वर्षीय पुरुष व उनके 26 वर्षीय बेटे को 15 फरवरी से खांसी, जुकाम और बुखार के लक्षण थे। दोनों ने निजी लैब में जांच कराई थी।

वहीं वैशाली निवासी 23 वर्षीय युवक को खांसी, सिर व गले में दर्द और बुखार की परेशानी थी। युवक ने कौशांबी के एक अस्पताल में कोरोना की जांच कराई थी। वहीं साहिबाबाद निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग को 20 फरवरी से बुखार की शिकायत थी। तेज बुखार और मधुमेह होने से निजी अस्पताल में जांच कराने गए थे। सर्विलांस अधिकारी ने बताया कि इस समय जिले में कुल नौ मरीजों का इलाज चल रहा है।

Next Story