Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

गौतमबुद्धनगर में 14 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल, नर्सरी से कक्षा आठ तक के सभी स्कूलों में छुट्टी

Ruchi Sharma
6 Jan 2024 7:47 AM GMT
गौतमबुद्धनगर में 14 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल, नर्सरी से कक्षा आठ तक के सभी स्कूलों में छुट्टी
x

जिलाधिकारी के आदेश के अनुसार जिले के सभी बोर्ड से मान्यता प्राप्त स्कूलों में नर्सरी से आठवीं कक्षा तक के बच्चों की 14 जनवरी तक अवकाश रहेगा। कड़ाके की सर्दी कोहरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने यह फैसला लिया है।

गौतमबुद्धनगर जिले में कक्षा नर्सरी से कक्षा 8 तक के सभी बोर्ड के विद्यालय 14 जनवरी तक बंद रहेंगे। कड़ाके की सर्दी कोहरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने यह फैसला लिया है। शीतलहर और कड़ाके की सर्दी को देखते हुए जिलाधिकारी ने जिले के सभी कक्षा 8 तक के विद्यालयों में 14 जनवरी तक अवकाश घोषित किया है। इससे पहले आदेश 6 जनवरी तक जारी किया गया था।

जिले में बढ़ते सर्दी के सितम को देखते हुए जिला प्रशासन ने स्कूलों की छुट्टियों की अवधि बढ़ाई है। इससे पहले जिलाधिकारी के आदेश पर 6 दिसंबर तक स्कूलों की छुट्टी का आदेश दिए थे। जिलाधिकारी के आदेश के अनुसार जिले के सभी बोर्ड से मान्यता प्राप्त स्कूलों में नर्सरी से आठवीं कक्षा तक के बच्चों की 14 जनवरी तक अवकाश रहेगा।

दिल्ली-एनसीआर में ठंड का कहर जारी

दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में शीतलहर और कोहरे का कहर जारी है। कोहरे के कारण आम जन से लेकर यातायात प्रभावित हो रहा है। वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गए हैं, उड़ानों पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है।

Ruchi Sharma

Ruchi Sharma

    Next Story