Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

Saurabh Bhardwaj: विपक्ष के नेताओं को झूठे मुकदमों में फंसा रही केंद्र सरकार- भाजपा पर बरसे सौरभ भारद्वाज

Kanishka Chaturvedi
9 Feb 2024 10:02 AM GMT
Saurabh Bhardwaj:  विपक्ष के नेताओं को झूठे मुकदमों में फंसा रही केंद्र सरकार- भाजपा पर बरसे सौरभ भारद्वाज
x

आप के वरिष्ठ नेता एवं मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार विपक्षी पार्टियों के नेताओं को झूठे मुकदमों में फंसा रही है। वह जानबूझकर पीएमएलए एक्ट के तहत मुकदमे दर्ज करा रही है। पीएमएलए एक्ट आतंकवादियों और ड्रग माफियाओं से समाज और देश को सुरक्षित रखने के लिए बनाया गया था।

भारद्वाज ने कहा कि ऐसा कानून मानवता को बचाने और देश की अखंडता और सुरक्षा को बचाने के लिए बनाया गया था, लेकिन अब केस को प्रिडिकेट ऑफेंस बनाकर पीएमएलए के तहत एक मुकदमा दर्ज कर लिया जाता है और ऐसा करके ईडी किसी के भी घर में घुस रही है।

पार्टी मुख्यालय में हुई एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, कि पिछले कुछ महीनों से भाजपा शासित केंद्र सरकार ने पूरे देश में एक ऐसा माहौल बना रखा है कि जिस किसी को भी भाजपा शासित केंद्र सरकार और केंद्र सरकार की जांच एजेंसियां किसी भी झूठे मामले में पूछताछ के लिए बुला ले, तो वह देश का सबसे भ्रष्ट आदमी हो जाता हैI उन्होंने कहा कि पूरा देश देख रहा है, कि किस प्रकार से झूठी पटकथाएं लिखकर भाजपा द्वारा जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा हैI

Kanishka Chaturvedi

Kanishka Chaturvedi

    Next Story