Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

ऋतुराज झा का दावा, भाजपा ने 25 करोड़ का दिया ऑफर, चंदे का मुद्दा भी उठाया

SaumyaV
1 April 2024 12:58 PM GMT
ऋतुराज झा का दावा, भाजपा ने 25 करोड़ का दिया ऑफर, चंदे का मुद्दा भी उठाया
x

आम आदमी पार्टी के विधायक ऋतुराज झा ने भाजपा पर 25 करोड़ रुपये देने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि पूर्वांचल कोटे से मंत्री बनने का ऑफर भी दिया है।

दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के विधायकों ने भाजपा को चंदा देने के मामले पर जमकर हंगामा किया। विधायकों ने रेड्डी की ओर से भाजपा को 60 करोड़ रुपये का चंदा देने के मामले पर घेरा। हंगामा होने पर विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्रवाई अगले सोमवार तक स्थागित कर दी।

आम आदमी पार्टी के किराड़ी विधानसभा से विधायक ऋतुराज झा ने बड़ा दावा किया है। झा ने कहा कि भाजपा ने 25 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है। साथ ही पूर्वांचल कोटे से मंत्री बनने का ऑफर भी दिया। 10 विधायकों को ज्वाइन कराने पर मंत्री बनने का ऑफर दिया गया है। इसके साथ ही आज सुबह किसी को ये बात न बताने की धमकी भी दी गई।

विधानसभा में बोलते हुए विधायक ऋतुराज झा ने कहा कि मैं नंबर नहीं दूंगा, सबूत दूंगा। भाजपा का ऑपरेशन लोटस एक्सपोज होगा। अभी तक तो सुन ही रहे थे कि राष्ट्रपति शासन लगा देंगे। कल में एक शादी में गया तो मुझे साइड में आने के लिए कहा। मुझसे कहा कि आपको बहुत समय से समझाने की कोशिश कर रहे हैं। दिल्ली में कुछ नहीं मिलने वाला है।

Next Story