Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

दिल्ली-NCR में Heat Wave का रेड अलर्ट, देश के इन शहरों में आज भी मौसम है कूल-कूल

दिल्ली-NCR में Heat Wave का रेड अलर्ट, देश के इन शहरों में आज भी मौसम है कूल-कूल
x

दिल्ली-NCR में Heat Wave Weather Update Today: दिल्ली-एनसीआर में मई की भीषण गर्मी का प्रकोप जारी है. गर्मी का आलम ये है कि लोग घरों से निकलने से बच रहे हैं. कूलर-एसी को लोगों ने गर्मी से लड़ने का जरिया बनाया हुआ है. वहीं, नई दिल्ली और आस-पास के इलाकों में आज, 22 मई को मौसम विभाग ने हीटवेव की बात कही है. नई दिल्ली के इलाकों में अधिकतम तापमान 43 डिग्री तक दर्ज किया जा रहा है. दिल्ली में जहां गर्मी ने लोगों को परेशान कर दिया है. वहीं, कुछ देश के कई इलाके ऐसे भी हैं जहां मौसम कूल-कूल बना हुआ है.

दिल्ली और आस-पास के इलाकों का हाल

मौसम विभाग की मानें तो आज नई दिल्ली सफदरजंग वेधशाला में न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 43 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. IMD के अनुसार, दिल्ली में आंशिक तौर पर बादल छाए रह सकते हैं. इसके साथ ही, दिल्ली में आज तेज हवाएं चल सकती हैं. इसी के साथ, मौसम विभाग ने दिल्ली में हीटवेव का अलर्ट जारी किया है.

नोएडा: नोएडा की बात करें तो आज यहां न्यूनतम तापमान 27 डिग्री और अधिकतम तापमान 43 डिग्री रहेगा. नोएडा में भी आंशिक तौर पर बादल छाए रह सकते हैं. मौसम विभाग की मानें तो कल से नोएडा का मौसम बदल सकता है. कल से नोएडा में बारिश का दौर जारी हो सकता है.

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story