Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

बस के इंतजार खड़े यात्रियों को कार ने रौंदा, एक की मौत; दो गंभीर

Sanjiv Kumar
18 March 2024 7:31 AM GMT
बस के इंतजार खड़े यात्रियों को कार ने रौंदा, एक की मौत; दो गंभीर
x

हादसे के बाद यात्रियों को नजदीक अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान एक की मौत हो गई है। डॉक्टर ने बताया कि अन्य दो गंभीर हैं।

यमुना एक्सप्रेसवे के खुर्जा अंडरपास पर बस के इंतजार में खड़े लोगों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल जहांगीरपुर के चक नगलिया निवासी सुरेश (39), मथुरा के मानागढ़ी निवासी पिता-पुत्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे के जेवर टोल प्लाजा से आरोपी कार चालक को हिरासत में लिया है।

रविवार शाम करीब 4:30 बजे यमुना एक्सप्रेसवे पर जीरो प्वाइंट से 36 किमी खुर्जा अंडरपास जेवर पर कुछ यात्री बस के इंतजार में खड़े थे। इसी दौरान ग्रेनो से आगरा की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने खड़े लोगों को टक्कर मार दी। लोगों ने इधर-उधर भागकर जान बचाई। हादसे में सुरेश, कुलदीप और उनके पिता राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। उसका मेडिकल कराया जा रहा है कि उसने शराब का सेवन तो नहीं किया था। पीड़ित परिजन की ओर से शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। -अशोक कुमार, एडीसीपी ग्रेनो जोन

यमुना एक्सप्रेसवे पर नहीं लग रही रफ्तार पर लगाम

यमुना एक्सप्रेसवे पर हर रोज 30 से 35 हजार वाहन गुजरते हैं। हजारों वाहनों के प्रतिदिन तेज रफ्तार के कारण चालान होते हैं। मगर आए दिन हादसे होने के बावजूद वाहन चालक रफ्तार पर लगाम नहीं लगा पाते हैं। जबकि यातायात पुलिस और परिवहन विभाग भी केवल चालान की प्रक्रिया पूरी करके रह जाते हैं।

Sanjiv Kumar

Sanjiv Kumar

    Next Story