Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

दोहरे हत्याकांड से दिल्ली में दहशत ,गोली मार हत्याओं को दिया गया अंजाम ,जांच में जुटी पुलिस

Saurabh Mishra
11 July 2023 9:28 AM GMT
दोहरे हत्याकांड से दिल्ली में दहशत ,गोली मार हत्याओं को दिया गया अंजाम ,जांच में जुटी पुलिस
x

दिल्ली- उत्तर पूर्वी दिल्ली के सुभाष पार्क इलाके में डबल मर्डर की घटना पेश आई है. दो यहां पर मजदूरों की गोली मारकर हत्या की गई है. हत्याकांड के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. दो अलग अलग घटनाओं में 2 युवकों का मर्डर किया गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए हैं. दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के वेलकम इलाके में बीती रात को यह डबल मर्डर हुए हैं. 40 साल के प्रदीप और 40 ही साल के बबलू की गोली मारकर हत्या की गई है. दोनों को 2-2 गोलियां मारी गई हैं. दोनों पेशे से मजदूर थे, लेकिन बबलू इलाके का घोषित अपराधी था. दोनों के शवों के बीच 300 मीटर फासला रहा है. पुलिस के मुताबिक दोनों मृतक एक दूसरे को जानते थे. और घटना के पहले साथ थे. अपराधियों ने पहले प्रदीप और फिर बबलू को को गोली मारी गई. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.!

दिल्ली के डीसीपी नॉर्थ ईस्ट जॉय टिर्की ने बताया कि 300 मीटर के अंदर दो लोगों को गोली मारी गई है. दोनों मृतक एक-दूसरे को जानते थे.हमें आज सुबह करीब 2.30 बजे सूचना मिली. जब हमारी टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो हमें पता चला कि एक और शख्स है और उसकी हत्या भी सुभाष पार्क में गोली मारकर की गई ही है. दिल्ली पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. हम चश्मदीदों से पूछताछ कर रहे हैं. यह दोहरा हत्याकांड है. आगे की जांच जारी है.


Saurabh Mishra

Saurabh Mishra

    Next Story