Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

के. कविता से मिलने पहुंचे परिवार के सदस्य, 15 मार्च को ईडी ने किया था गिरफ्तार

Suman Kaushik
26 March 2024 6:34 AM GMT
के. कविता से मिलने पहुंचे परिवार के सदस्य, 15 मार्च को ईडी ने किया था गिरफ्तार
x

बीआरएस एमएलसी के. कविता के परिवार के सदस्य उनसे मिलने के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे। के. कविता को ईडी ने 15 मार्च को हैदराबाद स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया था।

बीआरएस एमएलसी के. कविता के परिवार के सदस्य उनसे मिलने के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे। परिजनों ने सोमवार को के. कविता से मुलाकात की। के. कविता को ईडी ने 15 मार्च को हैदराबाद स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद ईडी की टीम के कविता को हैदराबाद से दिल्ली लेकर आई, जहां उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। अदालत ने के. कविता को 23 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया है।

23 मार्च को कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने तीन दिन की हिरासत बढ़ा दी है। इस महीने की 26 तारीख को फिर से सुनवाई होगी। ईडी अभी भी कुछ और वक्त चाहती है। वे कुछ और सबूत जुटाना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने पांच दिन की हिरासत मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने केवल तीन दिन की हिरासत दी थी।

ईडी का दावा है कि के. कविता ने आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर कथित तौर पर साजिश रची। जिसके तहत दिल्ली शराब नीति में फायदा पाने के लिए आप नेताओं को करीब 100 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया। के. कविता को कथित दक्षिण लॉबी का हिस्सा बताया जा रहा है। दिल्ली शराब नीति मामले में ईडी अब तक देशभर में 245 ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है और मनीष सिसोदिया, संजय सिन्हा और विजय नायर समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Suman Kaushik

Suman Kaushik

    Next Story