Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

नूंह हिंसा: गुरुग्राम में माहौल खराब करने की एक और कोशिश, मीट की दुकान पर 10 से 12 युवकों ने किया पथराव

Abhay updhyay
8 Aug 2023 10:18 AM GMT
नूंह हिंसा: गुरुग्राम में माहौल खराब करने की एक और कोशिश, मीट की दुकान पर 10 से 12 युवकों ने किया पथराव
x

नूंह हिंसा के बाद एक बार फिर गुरुग्राम में माहौल खराब करने की कोशिश की गई है. सोमवार की रात सीआरपीएफ चौक के पास स्थित एक मीट की दुकान पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया. पीड़ित दुकानदार ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक नूंह हिंसा के बाद शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने की कोशिश की जा रही है. सेक्टर पांच थाना क्षेत्र के सीआरपीएफ चौक के पास स्थित एक मीट दुकान पर एक बार फिर शरारती तत्वों ने सोमवार की रात पथराव कर दिया.

पीड़ित ने बदमाशों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। बिहार के बेगुसराय जिला निवासी मोहम्मद जावेद ने शिकायत में कहा कि वह शीतला कॉलोनी के पास किराये पर रहता है, सीआरपीएफ चौक के पास किराये पर मीट की दुकान चलाता है.

सोमवार की रात आठ बजे वह अपनी दुकान के अंदर काम कर रहे थे, इसी दौरान बाहर से पथराव होने से उनकी दुकान के शीशे टूट गये. बाहर आकर देखा तो 10-12 नकाबपोश युवक उसकी दुकान पर पत्थरों से वार कर रहे थे।इस पर उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग आ गए। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गये. जावेद की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story