Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

दिल्ली में महारैली: केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ गरजे 'आप', एक लाख लोगों तक पहुंचने का दावा

दिल्ली में महारैली: केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ गरजे आप, एक लाख लोगों तक पहुंचने का दावा
x
आप पार्टी ने दावा किया है कि रामलीला मैदान में होने वाली इस मेगा रैली में कम से कम एक लाख लोग शामिल होंगे। रविवार को आम आदमी पार्टी ने केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ दिल्ली के रामलीला मैदान में बड़ी रैली बुलाई है.

आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार के अध्यादेश के खिलाफ रविवार को रामलीला मैदान में महारैली का आयोजन करने जा रही है. पार्टी प्रवक्ता ने दावा किया है कि इस महासम्मेलन में कम से कम एक लाख लोग पहुंचने वाले हैं. इससे पहले दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने रामलीला मैदान में महारैली की तैयारियों का जायजा लिया.

आप पार्टी ने कहा कि इस मेगा रैली में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत कई शीर्ष नेता हिस्सा लेंगे. इसके अलावा सौरभ भारद्वाज, आतिशी और संजय सिंह के भी इस समारोह में शामिल होने की उम्मीद है। पार्टी प्रवक्ता रीना गुप्ता ने बताया कि इस रैली में एक लाख लोग हिस्सा लेंगे। आगे कहा कि केंद्र के अध्यादेश के बारे में जनरल लगातार लोगों को बता रहे हैं. आगे कहा कि हमने एक बड़ा कैंपेन शुरू किया है. हम लोगों के पास पहुंच रहे हैं और उन्हें हर दिन इस अध्यादेश के प्रभाव के बारे में भी बता रहे हैं।

वार्ता 24 संवाददाता

वार्ता 24 संवाददाता

    Next Story