Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

चार साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार होने पर पुलिस से हर बार बोला एक ही बात

Shashank
20 Feb 2024 6:20 AM GMT
चार साल की बेटी को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार होने पर पुलिस से हर बार बोला एक ही बात
x

एसीपी ने बताया कि आरोपी पिता मूलरूप से बुलन्दशहर के स्याना का रहने वाला है। शहीद नगर में दो साल से किराये के मकान में परिवार संग रहा रहा है। बच्ची के अलावा आरोपी के सात साल का बड़ा बेटा और एक साल की सबसे छोटी बेटी भी है।

गाजियाबाद स्थित साहिबाबाद के शहीद नगर चौकी में रहने वाले पिता ने सोमवार को अपनी चार साल की बेटी के साथ अश्लील हरकत की। काम से लौटी मां को बेटी ने घटना के बारे जानकारी दी। मां की शिकायत पर साहिबाबाद थाना पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस टीम ने आरोपी पिता को घर के पास से गिरफ्तार कर लिया। बच्ची को चिकित्सकीय परीक्षण कराने के लिए भेजा गया।

एसीपी साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि शहीद नगर निवासी महिला की ओर से साहिबाबाद थाने पर तहरीर दी गई। महिला ने बताया कि एक स्कूल में घरेलू नौकरानी का कार्य करती है। सोमवार शाम चार बजे काम से घर लौटी तो उसकी चार वर्षीय बेटी ने बताया कि पिता ने उसके साथ गंदा काम किया है। वारदात के समय आरोपी का बेटा बाहर खेलने गया हुआ था जबकि सबसे छोटी बेटी सो रही थी। आरोपी पिता ने मौका पाकर घटना को अंजाम दिया। उसके बाद घर से चला गया।

मजदूरी करता है आरोपी पिता

एसीपी ने बताया कि आरोपी पिता मूलरूप से बुलन्दशहर के स्याना का रहने वाला है। शहीद नगर में दो साल से किराये के मकान में परिवार संग रहा रहा है। बच्ची के अलावा आरोपी के सात साल का बड़ा बेटा और एक साल की सबसे छोटी बेटी भी है। परिवार आरोपी के नशे की लत के कारण परेशान है।

पकड़े जाने पर आरोपी पिता बोला..गलती हो गई

पुलिस के गिरफ्तार करने पर आरोपी पिता ने बताया कि उससे गलती हो गई। हर बार पूछे जाने पर पुलिस से गलती होने की बात कहता रहा। वहीं पत्नी का घटना के बाद आरोपी पति को सजा दिलाने पर जोर है।

Next Story