Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर इंडिया गठबंधन के नेताओं ने एकजुट होकर किया जंतर-मंतर पर प्रदर्शन

Neelu Keshari
30 July 2024 12:45 PM GMT
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर इंडिया गठबंधन के नेताओं ने एकजुट होकर किया जंतर-मंतर पर प्रदर्शन
x

नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर इंडिया गठबंधन के नेता एकजुट होकर आज जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह, संदीप पाठक, गोपाल राय, अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे।

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक गहरे राजनैतिक षड्यंत्र के तहत जेल में डाला हुआ है। लोकसभा चुनाव से पहले उन्हें एनडीए सांसद मंगुटा रेड्डी के झूठे बयान के आधार पर ईडी ने गिरफ्तार किया। इस मामले में ट्रायल कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी और कहा कि ईडी ने एक गवाह को बेल का लोलीपॉप देकर बयान लिया था। ट्रायल कोर्ट से केजरीवाल को जमानत मिलते ही ईडी अपने ही एक वकील के भाई के कोर्ट में जाकर जमानत पर स्टे ले आई। वहीं केंद्र सरकार ने सीबीआई से भी एक झूठे मामले में केजरीवाल को गिरफ्तार करा दिया।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को पिछले 22 वर्षों से सुगर है और उन्हें इंसुलिन की जरुरत पड़ती है लेकिन जेल में उन्हें इन्सुलिन नहीं दी गई। इसके लिए कोर्ट जाना पड़ा। जेल में 34 बार उनकी सुगर 50 के नीचे जा चुकी है लेकिन भगवान की कृपा से उन्हें कुछ हुआ नहीं। जेल में अरविंद केजरीवाल की जान लेने की साजिश रची जा रही है। वहीं बीजेपी के एलजी अरविंद केजरीवाल की तबीयत का मजाक उड़ा रहे हैं। केंद्र की मोदी सरकार दिल्ली की जनता द्वारा तीन बार चुने गए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सेहत के साथ खिलवाड़ और उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रही है। केजरीवाल जी को जेल भेजकर केंद्र सरकार दिल्ली की जनता के काम रोकना चाहती है लेकिन ऐसा होने नहीं दिया जाएगा।

Next Story