Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

HR अमित चक्रवर्ती ने दिल्ली कोर्ट में दी अर्जी, बनना चाहते हैं सरकारी गवाह |

SaumyaV
25 Dec 2023 9:44 AM GMT
HR अमित चक्रवर्ती ने दिल्ली कोर्ट में दी अर्जी, बनना चाहते हैं सरकारी गवाह |
x

न्यूजक्लिक मामले में एचआर अमित चक्रवर्ती ने सरकारी गवाह बनने की मांग करते हुए दिल्ली कोर्ट का रूख किया है। दावा किया है कि उनके पास महत्वपूर्ण जानकारी है। जिसका वह दिल्ली पुलिस को खुलासा करना चाहते हैं, जो मामले की जांच कर रही है।

न्यूज कंपनी न्यूजक्लिक के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। कंपनी के एचआर विभाग के प्रमुख अमित चक्रवर्ती ने दिल्ली कोर्ट का रूख किया है। मिली जानकारी के मुताबिक अमित चक्रवर्ती ने दिल्ली कोर्ट से यूएपीए के तहत लगे आरोपों के बाद सरकारी गवाह बनने की मांग करते हुए इजाजत मांगी है।

जिसमें आरोप लगा है कि न्यूजक्लिक समाचार पोर्टल को चीन से फंडिंग हो रही था। चक्रवर्ती ने पिछले सप्ताह विशेष न्यायाधीश हरदीप कौर की कोर्ट में आवेदन दायर कर मामले में माफी की मांग की है और दावा किया है कि उनके पास महत्वपूर्ण जानकारी है। जिसका वह दिल्ली पुलिस को खुलासा करना चाहते हैं, जो मामले की जांच कर रही है।

न्यायाधीश ने चक्रवर्ती का बयान दर्ज करने के लिए मामले को मजिस्ट्रेट कोर्ट से सामने भेज दिया है। जांच एजेंसी उनके बयान को देखने के बाद इस पर फैसला लेगी कि कोर्ट के सामने उनके आवेदन का समर्थन किया जाए या नहीं।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन अक्टूबर को चक्रवर्ती और न्यूज पोर्टल के संस्थापक और प्रधान संपादक प्रबीर पुरकायस्थ को गिरफ्तार किया था। फिलहाल, अभी दोनों ही न्यायिक हिरासत में हैं।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story