Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

कमरे में बंधक बनाकर चार युवकों ने की दरिंदगी, आपबीती सुनकर सब हैरान

Sanjiv Kumar
13 Feb 2024 8:03 AM GMT
कमरे में बंधक बनाकर चार युवकों ने की दरिंदगी, आपबीती सुनकर सब हैरान
x

महिला की शिकायत पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। चारों आरोपियों को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है।

नौकरी दिलवाने के बहाने महिला को तीन माह तक बंधक बनाकर गैंगरेप करने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। महिला की शिकायत पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-29 थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दार्जिलिंग निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नौकरी के लिए उसकी पहचान जेफरिन खाल्को उर्फ अरुण कुमार से हुई थी। आरोपी ने बताया था कि वह प्लेसमेंट का काम करता है और अच्छी नौकरी दिलवा देगा। अरुण की बातों पर विश्वास करते हुए गुरुग्राम में पहुंच गई। महिला के पास कोई ठिकाना नहीं होने के कारण वह गांव चक्करपुर में अरुण के द्वारा लिए गए किराये के कमरे में रुक गई।

महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन बाद चक्करपुर गांव के कमरे में आरोपी अरुण उसके दोस्त इशुराज, सुमेर और अहमराज ने मिलकर गैंगरेप किया। विरोध करने पर आरोपियों ने धमकी भी दी। कमरे में पिछले साल दस नवंबर से लेकर 10 फरवरी तक बंधक बनाकर रखा और गैंगरेप भी करते रहे।

कुछ दिन पहले महिला की जानकारी किसी अन्य व्यक्ति के साथ हुई और उसने काम भी दिलवाया। महिला ने आपबीती बताई और मामला पुलिस के पास पहुंचा। थाना प्रभारी ऋषिकांत ने बताया कि चार नामजद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चारों आरोपियों को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है।

Sanjiv Kumar

Sanjiv Kumar

    Next Story