Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

यमुना में नहाने गए चार छात्र डूबे, तीन के शव बरामद; स्कूल जाने की बात कहकर निकले थे

Suman Kaushik
21 Feb 2024 6:52 AM GMT
यमुना में नहाने गए चार छात्र डूबे, तीन के शव बरामद; स्कूल जाने की बात कहकर निकले थे
x

चारों छात्र ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के रामपार्क कॉलोनी के रहने वाले थे। सुबह स्कूल जाने की बात कहकर अपने अपने घर से निकले थे।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के चौहान पट्टी इलाके में मंगलवार शाम यमुना में नहाने गए चार छात्र डूब गए। इनके साथ मौजूद पांचवें दोस्त ने शोर मचाया तो स्थानीय लोग वहां पहुंचे। बाद में पुलिस के अलावा दमकल विभाग और बोट क्लब को हादसे की सूचना दी गई। खबर मिलते ही बचाव दल मौके पर पहुंच गया।

काफी मशक्कत के बाद रात पौने नौ बजे तक तीन के शव यमुना से निकल लिए गए थे। मृतकों की शिनाख्त आदित्य रावत (16), शिवम यादव (17) और रमन सिंह (16) के रूप में हुई है। बुराड़ी थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सब्जी मंडी मोर्चरी भेज दिया है। चौथे छात्र उदय आर्य (16) की बचाव दल को तलाश है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उदय आर्य की तलाश में बुधवार सुबह एक बार फिर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जाएगा। उधर हादसे की सूचना मिलते ही सभी छात्रों के परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए। इनका रो-रोकर बुरा हाल था। सभी छात्र लोनी (गाजियाबाद) के राम पार्क के रहने वाले हैं और दसवीं कक्षा के छात्र थे। बुधवार को इनका बोर्ड का एग्जाम था।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार शाम करीब 5.46 बजे टीम को सूचना मिली कि लाठीपुर गांव में चौहान पट्टी की ठोकर नंबर-8 के पास यमुना में नहाने आए चार छात्र गहरे पानी में डूब गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा दमकल विभाग और बोट क्लब की टीम मौके पर पहुंच गई। बचाव कार्य शुरू कर दिया गया।

काफी मशक्कत के बाद आदित्य रावत, शिवम यादव और रमन सिंह के शव यमुना से निकाल लिए गए। छानबीन के दौरान पता चला कि शाम के समय पांच दोस्त नहाने यमुना में आए थे। चार दोस्त यमुना में नहाने लगे, जबकि पांचवां दोस्त बाहर बैठकर उनको देखने लगा। इस दौरान गहरे पानी में जाने से सभी चारों डूब गए। बाहर बैठे छात्र ने शोर मचा दिया। वहां आसपास मौजूद लोग मौके पर आ गए। बाद में इनकी तलाश शुरू हुई।

Next Story