Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

Elvish Yadav: एक करोड़ चाहिए, नहीं तो... 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एल्विश से मांगी रंगदारी, आरोपी गिरफ्तार

Abhay updhyay
26 Oct 2023 9:55 AM GMT
Elvish Yadav: एक करोड़ चाहिए, नहीं तो... बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश से मांगी रंगदारी, आरोपी गिरफ्तार
x

'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एल्विश यादव को धमकी मिलने का मामला सामने आया है। अक्सर अपनी लाइफ स्टाइल और महंगी गाड़ियों की वजह से भी चर्चा में रहने वाले एल्विश यादव से रंगदारी मांगी गई है। एल्विश से कथित तौर पर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है। पुलिस एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को गुजरात के वाडनगर से गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान साकिर मकराणी पुत्र जाकिर (उम्र 25 वर्ष) के रूप में हुई।

आरोपी से शुरूआती पुलिस पूछताछ में सामने आया कि यह आरटीओ ऑफिस में बतौर एजेंट काम करता है। इसने एल्विश की यूट्यूब पर वीडियो देखी थी, जिससे प्रभावित होकर इसने करोड़पति बनने की नियत से रुपये ऐठने की योजना बनाई। इसके लिए इसने 1400 रुपयों में एक फर्जी सिमकार्ड खरीदा, जिसका प्रयोग करके उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने के लिए मैसेज कर दिए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सेक्टर 53 थाने में 25 अक्तूबर को मुकदमा दर्ज किया गया। शिकायत में बताया है कि एल्विश को एक नंबर से फोन कर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई। बताया जा रहा है कि एल्विश को वजीराबाद गांव से फोन किया गया था। मामले में एल्विश ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है। एल्विश यादव एक यूट्यूबर हैं। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में जीत हासिल की थी।

कौन हैं एल्विश यादव?

एल्विश यादव एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं, जिनका जन्म हरियाणा के गुरुग्राम में हुआ था। पेशेवर रूप से, एल्विश यादव एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया व्यक्तित्व हैं। उनके यूट्यूब चैनल एल्विश यादव के इस समय लगभग 14.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। उनके पास एल्विश यादव व्लॉग्स नाम से एक और यूट्यूब चैनल है, जहां उनके लगभग 7.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। एल्विश यादव इंस्टाग्राम पर भी सक्रिय हैं, जिस पर उनके 16 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story