Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

नशे में धुत शख्स ने हवा में लहराई पिस्टल, दो पकड़े; वकील की पिटाई कर भाग रहे थे

SaumyaV
3 March 2024 6:54 AM GMT
नशे में धुत शख्स ने हवा में लहराई पिस्टल, दो पकड़े; वकील की पिटाई कर भाग रहे थे
x

आरोपियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और तीन कारतूस बरामद कर लिए हैं। आरोपियों की पहचान गांव गढ़मुखम आगरा यूपी निवासी रविंदर सिंह और आवास विकास कालोनी आगरा निवासी दीपक के रूप में हुई है।

सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस ने टक्कर मारने के बाद कार चला रहे वकील की पिटाई करने वाले सेना नायक समेत दो आरोपियों को पकड़ा है। पकड़े जाने के दौरान शराब के नशे में धुत आरोपी ने गोली चलाने की कोशिश की। महिला सिपाही ने बहादुरी दिखाते हुए उसे दबोच लिया।

आरोपियों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और तीन कारतूस बरामद कर लिए हैं। आरोपियों की पहचान गांव गढ़मुखम आगरा यूपी निवासी रविंदर सिंह और आवास विकास कालोनी आगरा निवासी दीपक के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविंदर आगरा के एक रेस्टोरेंट में काम करता है, वहीं दीपक सेना में नायक है।

शुक्रवार को सफदरजंग एन्क्लेव पुलिस को कॉल मिली। कॉलर ने बताया कि दो लड़कों ने उसकी कार में टक्कर मार दी और मारपीट की है। सूचना मिलते ही पुलिस हौजखास विलेज पहुंची। शिकायतकर्ता कर्मनया सिंह मिले। उन्होंने बताया कि वह वकील हैं और कार में ऑफिस से आ रहे थे। जगन्नाथ मंदिर के पास एक कार ने ओवरटेक किया और उनकी कार में टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद स्विफ्ट कार से दो लोग निकले और उसकी पिटाई कर हौज खास विलेज की ओर भाग गए। उसने उनका पीछा किया। जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो आरोपी ई बाइक में टक्कर मारकर भागने लगे। वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। नशे की हालत में कार चला रहे रविंदर ने हवा में बंदूक लहरा दी। इलाके में मौजूद महिला सिपाही वनरुलाती ने अकेले ही आरोपी के पिस्टल को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story