Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

चंडीगढ़ का मेयर चुनाव कांग्रेस-आप लड़ेंगी साथ, राघव चड्ढा ने BJP पर तंज कसा

Ruchi Sharma
16 Jan 2024 8:06 AM GMT
चंडीगढ़ का मेयर चुनाव कांग्रेस-आप लड़ेंगी साथ, राघव चड्ढा ने BJP पर तंज कसा
x

चंडीगढ़ मेयर चुनाव में इस साल भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पहली बार एक साथ चुनाव लड़ने जा रही हैं। वहीं दिल्ली में इंडिया गठबंधन को लेकर दोनों पार्टियों में बातचीत चल रही है।

आम आदमी पार्टी कांग्रेस पार्टी के साथ चंडीगढ़ में मेयर का चुनाव लड़ने जा रही है। दिल्ली में आप सांसद राघव चड्ढा ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 18 जनवरी को होने वाला चंडीगढ़ का मेयर चुनाव देश की राजनीति की दशा और ये दिशा बदलने वाला चुनाव है। आगे काह कि यह चुनाव 2024 के चुनाव की नींव रखेगा।

आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद राघव चड्ढा ने बताया कि इंडिया गठबंधन अपना पहला चुनाव लडने जा रहा है। पहला मैच खेलने जा रहा है। 18 जनवरी को होना वाला मेयर चुनाव कोई आम चुनाव नहीं है। ये राजनीति की तकदीर और तस्वीर बदलने वाला है। 2024 के लिए भाजपा बनाम इंडिया गठबंधन लड़ने जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि ये आम चुनाव नहीं है। पहला भाजपा बनाम इंडिया गठबंधन का मुकाबला है। ये केवल चंडीगढ़ ही नहीं कश्मीर से कन्याकुमारी तक जाएगा। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस चंडीगढ़ नगर निगम के मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव मिलकर लड़ेगी। आम आदमी पार्टी मेयर जबकि कांग्रेस सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर पर अपने पार्षदों को चुनाव लड़ाएगी।

Ruchi Sharma

Ruchi Sharma

    Next Story