Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

इंटरनेशनल पैरा खिलाड़ी के खोखे पर चला बुलडोजर, पीएम मुद्रा से दो लाख का लोन लेकर शुरू की थी दुकान

Divya Dubey
28 Jan 2024 8:50 AM GMT
इंटरनेशनल पैरा खिलाड़ी के खोखे पर चला बुलडोजर, पीएम मुद्रा से दो लाख का लोन लेकर शुरू की थी दुकान
x

निगम टीम ने आठ जनवरी को वेशाली सेक्टर 4, तीन व वेशाली मेट्रो और पार्को के आसपास अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया था। टीम ने मौके से 50 से ज्यादा वेंडर को हटाया था। स्थाई निर्माण कर दुकान चलाने वालों के ठिये पर बुलडोजर से कार्रवाई की थी।

वैशाली सेक्टर 2 में रहने वाले इंटरनेशनल पैरा खिलाड़ी दीपक के खोखे पर निगम टीम ने एनजीटी में चल रहे पार्क के मामले में बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की। खोखे पर उसका भाई आयकर कार्यालय के सामने ग्रीन बेल्ट में खोखा चला रहा था।

दीपक ने सफाई नायक पर पांच हजार रुपये मासिक मांगने और बिना नोटिस कार्रवाई करने का आरोप लगया था। रिश्वत मांगने के आरोप नगर आयुक्त की जांच में गलत पाए गए हैं। नगर आयुक्त ने पैरा खिलाड़ी के खोखे को वेंडिंग जोन या उचित स्थान पर लगवाने और अन्य वेंडरों से रिश्वत मांगने, हटाने से पहले नोटिस देने समेत कई बिंदियों पर अपर नगर आयुक्त को जांच सौंपी है।

यह है मामला

निगम टीम ने आठ जनवरी को वेशाली सेक्टर 4, तीन व वेशाली मेट्रो और पार्को के आसपास अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया था। टीम ने मौके से 50 से ज्यादा वेंडर को हटाया था। स्थाई निर्माण कर दुकान चलाने वालों के ठिये पर बुलडोजर से कार्रवाई की थी। इसमें इंटरनेशनल पैरा खिलाड़ी दीपक का भी खोखा था। दीपक ने दो लाख रुपए का पीएम मुद्रा लोन लेकर खोखा लगाया था।

Divya Dubey

Divya Dubey

    Next Story