Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

भाजपा का 'आप' पर पलटवार: कहा- किसने और किस नंबर से संपर्क किया, कहां बैठक हुई? ईडी के समन से बच रहे केजरीवाल

Shashank
27 Jan 2024 6:37 AM GMT
भाजपा का आप पर पलटवार: कहा- किसने और किस नंबर से संपर्क किया, कहां बैठक हुई? ईडी के समन से बच रहे केजरीवाल
x

कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली सरकार पर कई भ्रष्टाचार के आरोप हैं। उनके झूठ को दिल्ली की जनता समझ चुकी। उन्हें ईडी के सामने पेश होना चाहिए। इस तरीके से वो अब ज्यादा सरकार नहीं चला पाएंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री आतिशी के 'आप' के विधायकों को खरीदने वाले बयान पर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा, अरविंद केजरीवाल एक बार फिर झूठ बोल रहे हैं, जैसा कि वह पिछले सात बार से कर रहे हैं। एक बार भी नहीं बता पाए कि उनसे संपर्क करने के लिए किस फोन नंबर का इस्तेमाल किया गया, उन्हें किसने संपर्क किया और बैठक कहां हुई थी। वह सिर्फ बयान देते हैं और छिप जाते हैं। उनके साथी जेल में हैं, और वह बार-बार ईडी के समन से बच रहे हैं क्योंकि वह जानते हैं कि उनके पास ईडी के सवालों के जवाब नहीं हैं।'

कपिल मिश्रा ने कहा कि दिल्ली सरकार पर कई भ्रष्टाचार के आरोप हैं। उनके झूठ को दिल्ली की जनता समझ चुकी। उन्हें ईडी के सामने पेश होना चाहिए। इस तरीके से वो अब ज्यादा सरकार नहीं चला पाएंगे।

आतिशी ने लगाया बड़ा आरोप

भाजपा द्वारा आप विधायकों से संपर्क करने के आरोपों पर मंत्री आतिशी ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 'ऑपरेशन लोटस 2.0' शुरू कर दिया है, और दिल्ली में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई आप सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। भाजपा ने आप के सात विधायकों से संपर्क किया है। आतिशी ने दावा किया है कि अरविंद केजरीवाल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमारे विधायकों से कहा है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आप विधायकों में फूट पड़ जाएगी। वे हमारे 21 विधायकों के संपर्क में हैं, जिनका इस्तेमाल करके हमारा लक्ष्य दिल्ली सरकार को गिराना है।

केजरीवाल ने किया यह दावा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को खरीदने की कोशिश की है। दिल्ली सीएम ने दावा किया कि भाजपा वाले कह रहे हैं कि आबकारी नीति वाले मामले में केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे। केजरीवाल का दावा है कि आप आदमी पार्टी के विधायकों को तोड़ने के लिए भाजपा 25 करोड़ का ऑफर दे रही है।

दिल्ली सीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा, 'पिछले दिनों इन्होंने हमारे दिल्ली के सात विधायकों को संपर्क कर कहा है कि कुछ दिन बाद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लेंगे। उसके बाद विधायकों को तोड़ेंगे। 21 विधायकों से बात हो गई है। औरों से भी बात कर रहे हैं। उसके बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिरा देंगे। आप भी आ जाओ। 25 करोड़ रुपये देंगे और बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़वा देंगे।'

Shashank

Shashank

    Next Story