Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

सोसायटियों में लगेंगी बड़ी स्क्रीन, भारत-आस्ट्रेलिया के बीच महामुकाबले का आनंद लेगे क्रिकेट प्रेमी

SaumyaV
18 Nov 2023 11:12 AM GMT
सोसायटियों में लगेंगी बड़ी स्क्रीन, भारत-आस्ट्रेलिया के बीच महामुकाबले का आनंद लेगे क्रिकेट प्रेमी
x

गाजियबाद के राजनगर एक्सटेंशन की केडीपी ग्रैंड सवाना सोसायटी के सेंट्रल पार्क में फाइनल मुकाबला देखने के लिए बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। भारत के मैच जीतने पर जश्न मनाने के लिए मिठाई का भी इंतजाम किया जा रहा है।

विश्वकप में 19 नवंबर को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह है। सोसायटियों में मैच देखने के लिए बड़ी स्क्रीन लगाई जा रही है। गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की अजनारा इंटीग्रिटी सोसायटी में 18 फुट लंबी स्क्रीन टेनिस कोर्ट में लगाई जाएगी। सोसायटी के सचिव वेंकटेश का कहना है कि 200 कुर्सियां लगाई जा रही हैं।

गाजियबाद के राजनगर एक्सटेंशन की केडीपी ग्रैंड सवाना सोसायटी के सेंट्रल पार्क में फाइनल मुकाबला देखने के लिए बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। भारत के मैच जीतने पर जश्न मनाने के लिए मिठाई का भी इंतजाम किया जा रहा है। एओए अध्यक्ष धर्मेंद्र चौधरी ने बताया कि पार्क में सोसायटी के चार-पांच सौ लोग बैठकर मैच देख सकेंगे। वीवीआई सोसायटी में भी सामूहिक रूप से मैच देखने के लिए एसईडी स्क्रीन की व्यवस्था की जा रही है।

वहीं, गाजियाबाद के गुलमोहर गार्डन में मैच देखने के लिए बड़ी एस्डी स्क्रीन की व्यवस्था की जा रही है। गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में फाइनल मैच देखेने के लिए लोगों में उत्साह है। आरडब्लूए ने नाश्ते से लेकर लंच डिनर तक की व्यवस्था की है। आरडब्लूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने बताया कि सेंट्रल पार्क में 12×8 फुट की बड़ी स्क्रीन लगाकर सोसायटी के लोगों के मैच देखने का प्रबंध किया गया है। सभी लोग बिना किसी रुकावट मैच के पलों का आनंद ले सकें। प्रभु से प्रार्थना है कि भारतीय टीम विश्वकप का फाइनल जीतकर ट्रॉफी उठाये।

उधर, नोएडा के सेक्टर 110 में स्थित लोटस पनाश सोसायटी में भी बड़ी एलईडी स्क्रीन पर वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले का क्रिकेट प्रेमी आनंद लेंगे।

Next Story