Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

एटीएम बूथ का रास्ता पूछा और साथ चलने के लिए कहा, रास्ते में डराकर आरोपी गहने लेकर फरार हो गए

Suman Kaushik
17 March 2024 4:09 AM GMT
एटीएम बूथ का रास्ता पूछा और साथ चलने के लिए कहा, रास्ते में डराकर आरोपी गहने लेकर फरार हो गए
x

आरोपियों ने सुनसान जगह देखकर उन्हें डरा कर सोने की चेन, कान के टॉप्स ले लिए। किसी तरह वह अपने घर पहुंची और परिजनों को वारदात की जानकारी दी।

गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-1 थाना मंडी में सब्जी खरीदने गई महिला से जेवरात ठगने का मामला सामने आया है। आरोप है कि दो महिलाओं व एक पुरुष ने उससे एटीएम बूथ का रास्ता पूछा और साथ चलने के लिए कहा। रास्ते में आरोपियों ने उसे डराकर उसके सोने के गहने ले लिए और फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पश्चिम बंगाल मूल की रानू विश्वास ने बताया कि वह गुरुग्राम के गांव सिकंदरपुर में रहती हैं और घरों में नौकरानी का काम करती हैं। बीती 13 मार्च को वह शाम करीब सात बजे नंबरदार मार्केट से सब्जी लेने गई थी। यहां उन्हें शिव मंदिर के पास दो महिलाओं व एक पुरुष ने रोक लिया। वे उससे एटीएम बूथ का पता पूछने लगे। जब रास्ता बताया तो उन तीनों आरोपियों ने एरिया में नए होने की बात कहते हुए उनसे साथ चलने को कहा।

आरोप है कि मेट्रो स्टेशन के पास एक गली में पहुंचते ही आरोपियों ने उन्हें डरा कर सोने की चेन, कान के टॉप्स ले लिए। किसी तरह वह अपने घर पहुंची और परिजनों को वारदात की जानकारी दी। परिजन उन्हें लेकर डीएलएफ फेज-1 थाने पहुंचे जहां उनकी शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Suman Kaushik

Suman Kaushik

    Next Story