Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

जन्मदिन से एक दिन पहले नाले में गिरी मासूम बच्ची, पुलिस ने बचाया; फिर चौकी में काटा केक

SaumyaV
2 March 2024 6:19 AM GMT
जन्मदिन से एक दिन पहले नाले में गिरी मासूम बच्ची, पुलिस ने बचाया; फिर चौकी में काटा केक
x

बुधवार शाम करीब चार साल की बच्ची परिजनों के पास खेल रही थी। खेलते-खेलते बच्ची अचानक गायब हो गई। रात आठ बजे के करीब किसी ने सेक्टर-110 चौकी पर बच्ची के नाले में गिरे होने की सूचना दी।

नोएडा के सेक्टर-110 के खुले नाले में चार साल की बच्ची गिर गई। पुलिस ने तत्परता दिखते हुए बच्ची को सकुशल निकाल लिया। बच्ची के जन्मदिन से एक दिन बाद होने की जानकारी मिलते ही पुलिसकर्मियों ने चौकी पर केक काटकर उसका जन्मदिन मनाया। कोतवाली फेज टू पुलिस की इस प्रयास की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है।

गाजियाबाद निवासी दंपती सेक्टर-110 में झूला लगाकर पालन पोषण करते हैं। बुधवार शाम करीब चार साल की बच्ची परिजनों के पास खेल रही थी। खेलते-खेलते बच्ची अचानक गायब हो गई। रात आठ बजे के करीब किसी ने सेक्टर-110 चौकी पर बच्ची के नाले में गिरे होने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को स्थानीय लोगों की मदद से नाले से बाहर निकाला। कोतवाली फेज टू के प्रभारी ने बताया कि नाले में कुछ पानी व कीचड़ था।

बच्ची कीचड़ में फंसकर ठंड से कांप रही थी। पुलिस बच्ची को लेकर चौकी पहुंची। गर्म पानी से बच्ची का कीचड़ साफ किया और उसे नए कपड़े पहनाए। रात में बच्ची के परिजन जब पुलिस के पास गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे तब बच्ची वहीं मिल गई। बच्ची को देखकर जब माता पिता को नाले में गिरने की बात की जानकारी हुई तब दोनों काफी भावुक हो गए।

परिजनों ने बच्ची को बताया कि बृहस्पतिवार को उसका जन्मदिन है। जन्मदिन के एक दिन पहले बच्ची को नई जिंदगी मिली है। जन्मदिन की पता चलने पर चौकी पुलिस ने बच्ची को मां-बाप को बच्ची के साथ बुलाया और केक काटकर उसका जन्मदिन मनाया।

Next Story