Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

आरोपी राहुल की रिमांड खत्म, पुलिस ने की पूछताछ; खंगाला जा रहा एल्विश से कनेक्शन

SaumyaV
17 Nov 2023 9:56 AM GMT
आरोपी राहुल की रिमांड खत्म, पुलिस ने की पूछताछ; खंगाला जा रहा एल्विश से कनेक्शन
x

गुरुवार को पांचों आरोपियों में से राहुल की रिमांड पुलिस को मिली। गुरुवार दोपहर 12 बजे से शुक्रवार 12 बजे तक आरोपी राहुल पुलिस की रिमांड पर रहा।

सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में मुख्य आरोपी राहुल की आज 12 बजे रिमांड पूरी हो गई है। देर रात तक पुलिस अफसरों ने पूछताछ की। पुलिस राहुल और एल्विश के कनेक्शन को खंगालने में जुटी है। गुरुवार को पांचों आरोपियों में से राहुल की रिमांड पुलिस को मिली। गुरुवार दोपहर 12 बजे से शुक्रवार 12 बजे तक आरोपी राहुल पुलिस की रिमांड पर रहा।

ऐसे हुआ सांप वाली पार्टी का खुलासा

सांसद मेनका गांधी द्वारा संचालित संस्था पीपुल्स फार एनिमल (पीएफए) में एनिमल वेलफेयर में ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उन्होंने एक ग्राहक बनकर यूट्यूबर एल्विश यादव को फोन कर रेव पार्टी आयोजित कराने की बात की और सांप का बंदोबस्त करने में मदद मांगी थी।


नौ सांप व 20 मिलीलीटर जहर बरामद

गौरव गुप्ता ने बताया कि उन्हें बातचीत के बाद बदरपुर निवासी एजेंट राहुल का नंबर मिला था। जिससे बातचीत के बाद 11 सांप पार्टी में लाने का सौदा 21 हजार रुपये में तय हुआ। राहुल (32) के अपने अन्य साथियों टीटूनाथ (45), जयकरन (50), नारायण (50) और रविनाथ (45) के साथ बताए गए स्थान सेक्टर-51 के सेवरॉन बैंकट हॉल पहुंचते ही पीएफए, वन विभाग और पुलिस की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उनके पास सं कुल नौ सांप व 20 मिलीलीटर जहर बरामद हुआ था। जिसकी कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है।

एजेंट राहुल ने खोल दिया एल्विश का राज

पुलिस को दी शिकायत में पीएफए के ऑफिसर गौरव गुप्ता ने पुलिस को बताया कि एल्विश यादव नोएडा-एनसीआर के फार्म हाउसों में अन्य यूट्यूबर सदस्यों के साथ मिलकर स्नेक वेनम व जिंदा सांपों के साथ पूर्व में भी वीडियो शूट कराते हैं। यही नहीं गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को आयोजित कराते हैं। जिनमें विदेशी युवतियों को बुलाकर स्नेक वेनम व नशीले पदार्थों का सेवन कराया जाता है। ये सारी जानकारी एजेंट राहुल से बातचीत के दौरान मिली है।

मीडिएटर के जरिए पहुंचने का प्रयास

राहुल सिर्फ एल्विश और फाजिलपुरिया नहीं, बल्कि कई और लोगों के लिए भी एनसीआर में पार्टी में सांप और वेनम लेकर जाता था। उनके नाम तो नहीं लेकिन उनके मध्यस्थ के नाम इसमें शामिल है। केस में अब मीडिएटर के जरिए ही पुलिस उन लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है, जिनके लिए राहुल सांप और वेनम लेकर जाता था।

Next Story