Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

नेशनल हाईवे 44 पर हादसा; दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत, ट्रक में पीछे से टकराई कार

Suman Kaushik
9 Jan 2024 7:24 AM GMT
नेशनल हाईवे 44 पर हादसा; दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत, ट्रक में पीछे से टकराई कार
x

सोनीपत में ट्रक-कार की टक्कर में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई। हादसा नेशनल हाईवे-44 पर प्याऊ मनियारी के पास हुआ है। दोनों इंस्पेक्टर रात को किसी काम से दिल्ली से सोनीपत आ रहे थे।

सोनीपत के नेशनल हाईवे-44 पर प्याऊ मनियारी के पास देर रात आगे चल रहे ट्रक में टकराने से कार सवार दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई। हादसा ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ। हादसे में कार ट्रक में टकराने के बाद क्षतिग्रस्त होकर ढांचा बन गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

झज्जर के बहादुरगढ़ स्थित गांव दादनपुर निवासी दिनेश बेनीवाल और जींद के नरवाना निवासी रणबीर चहल दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर थे। दिनेश बेनीवाल दिल्ली के हैदरपुर नॉर्थ वेस्ट स्पेशल सेल में और रणधीर चहल आदर्श नगर थाना दिल्ली में नियुक्त थे। दोनों देर रात वेन्यू कार में सवार होकर दिल्ली से सोनीपत की तरफ आ रहे थे।

कार को दिनेश बेनीवाल चला रहा था। जब वह देर रात साढ़े 11 बजे कुंडली से आगे प्याऊ मनियारी के पास पहुंचे तो अचानक उनके आगे चल रहे ट्रक चालक ने ब्रेक लगा दिए। जिससे कार ट्रक में टकरा गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों इंस्पेक्टर की मौत हो गई। सूचना के बाद कुंडली थाना से एसआई कटार सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने दोनों शवों को नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी के अनुसार

देर रात प्याऊ मनियारी के पास हादसे में कार सवार दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई। मामले में जांच की जा रही है। -इंस्पेक्टर ऋषिकांत, थाना प्रभारी, कुंडली

Suman Kaushik

Suman Kaushik

    Next Story