Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

आम आदमी पार्टी की नहीं गली दाल, घर-घर जाकर आप नेता करेंगे केजरीवाल के लिए प्रचार

Khursheed Saifi
9 April 2024 8:48 AM GMT
आम आदमी पार्टी की नहीं गली दाल, घर-घर जाकर आप नेता करेंगे केजरीवाल के लिए प्रचार
x

नई दिल्ली। दिल्ली की सरकार इस समय तितर-बितर हो गई है। पार्टी के आला नेताओं पर शराब घोटाले के आरोप लगाए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से लेकर उपमुख्यंत्री न्यायिक हिरासत में है। वहीं, दूसरी ओर लोकसभा चुनाव भी नजदीक हैं। ऐसे में पार्टी चुनाव को लेकर प्रचार नहीं कर पा रही है। पार्टी के लिए वरिष्ठ नेताओं का जेल में जाना टेढ़ी खीर हो गई है क्योंकि सीएम केजरीवाल का बाहर आना मुश्किल माना जा रहा है। इसी बीच आप मंत्री गोपाल राय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पार्टी घर-घर जाकर चुनाव अभियान करेंगे।

राय का कहना है कि आप पार्टी आज से घर-घर अभियान शुरू कर रही है। हम घर-घर जा रहे हैं और लोगों तक अरविंद केजरीवाल का संदेश पहुंचा रहे हैं कि आज आपके मुख्यमंत्री जेल में हैं और वह प्रचार नहीं कर सकते, इसलिए दिल्ली के जिन लोगों के लिए अरविंद केजरीवाल ने काम किया, उन्हें आज कमान संभालनी होगी। अगर हम वोट से जवाब देंगे, तो अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आएंगे, इस संदेश के साथ हम घर-घर जा रहे हैं।

वहीं, आपको बता दें कि आज दिल्ली के हाईकोर्ट से अरविंद केजरीवाल की रिहाई की अर्जी पर फैसला आएगा है। हालांकि, तीन अप्रैल को उनकी रिहाई पर सुनवाई हुई थी। अब इस पर अदालत के फैसले का इंतजार है।

Khursheed Saifi

Khursheed Saifi

    Next Story