Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

आइसक्रीम खरीदने निकले युवक की सड़क हादसे में मौत, दूसरे का अस्पताल में चल रहा इलाज; केस दर्ज

Naresh Vashistha
2 Jan 2024 7:40 AM GMT
आइसक्रीम खरीदने निकले युवक की सड़क हादसे में मौत, दूसरे का अस्पताल में चल रहा इलाज; केस दर्ज
x

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार तड़के 4.30 बजे पुलिस को द्वारका सेक्टर तीन के लालबत्ती के पास स्कूटी सवार दो युवकों के घायल होने की सूचना मिली। पुलिस को मौके पर एक युवक घायल अवस्था में मिला। पास ही एक स्कूटी क्षतिग्रस्त पड़ी थी।

द्वारका नॉर्थ इलाके में रात में पार्टी करने के बाद तड़के स्कूटी से आइसक्रीम खरीदने निकले दो युवक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। एक स्कूटी सवार ने अपने दोस्त के साथ सड़क पर पड़े गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन स्कूटी से गिर जाने की वजह से वह उसे वहीं छोड़कर चला गया।

पुलिस घायलों को पास के अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया, जबकि आर्यन का इलाज चल रहा है। पुलिस लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार तड़के 4.30 बजे पुलिस को द्वारका सेक्टर तीन के लालबत्ती के पास स्कूटी सवार दो युवकों के घायल होने की सूचना मिली। पुलिस को मौके पर एक युवक घायल अवस्था में मिला। पास ही एक स्कूटी क्षतिग्रस्त पड़ी थी। पुलिस ने घायल युवक आर्यन (22) को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। वह बयान देने की स्थिति में नहीं था। इसी दौरान पुलिस को घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक युवक के शव के सड़क पर पड़े होने की जानकारी मिली। पुलिस वहां पहुंची। जहां मोहन गार्डन निवासी रोहित कुमार (27) घायल अवस्था में मिला। पुलिस उसे पास के अस्पताल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस को मौके से कोई चश्मदीद नहीं मिला।

पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता चला कि रोहित गुरुग्राम की एक कंपनी में काम करता था। वह दोस्तों के साथ मोहन गार्डन इलाके में रहता था। रात में उन लोगों ने नए साल को लेकर पार्टी की थी। उसके बाद वह मूलत: शेखपुरा कॉलोनी, अलीगंज, विकास नगर लखनऊ निवासी आर्यन के साथ सोमवार तड़के आइसक्रीम खरीदने स्कूटी से जा रहा था।

Naresh Vashistha

Naresh Vashistha

    Next Story