Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

बवाना में पांच साल की मासूम को अगवा कर दुष्कर्म, फिर हत्या; पीरागढ़ी में तीन साल की बच्ची संग दरिंदगी

Shashank
29 March 2024 11:54 AM GMT
बवाना में पांच साल की मासूम को अगवा कर दुष्कर्म, फिर हत्या; पीरागढ़ी में तीन साल की बच्ची संग दरिंदगी
x

बवाना में मासूम को पहले अगवा किया गया फिर उसके दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई। पीड़िता का शव एक फैक्टरी में बरामद हुआ।

दिल्ली में गुरुवार को दो मासूमों के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया गया। पहली घटना पीरागढ़ी में तीन साल तो बवाना इलाके में पांच साल की मासूम के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया गया। बवाना में तो मासूम को पहले अगवा किया गया फिर उसके दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई। पीड़िता का शव एक फैक्टरी में बरामद हुआ। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

टॉफी देने के बहाने कमरे में ले गया

पीरागढ़ी में घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद मां की शिकायत पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। वहीं, आरोपी के दूसरे समुदाय के होने से लोगों ने हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर शांत करवाया। देर रात पुलिस ने करीब 30 जगह दबिश देने के बाद 27 वर्षीय आरोपी को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। कुछ देर बाद मां ने देखा कि बच्ची गायब है। वह आसपास के इलाके में बेटी की तलाश करने लगी। इसके बाद मां मकान में रहने वाले किरायेदार युवक के कमरे को खटखटाया। आरोपी दरवाजा नहीं खोल रहा था। कुछ देर बाद वह दरवाजा खोलकर फरार हो गया। बच्ची कमरे में खून से लथपथ थी। मां के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां जमा हो गए। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। बच्ची को इलाज के लिए पुलिस संजय गांधी अस्पताल ले गई। यहां बच्ची से दुष्कर्म का पता चला।

बच्ची ने मां को बताया कि आरोपी टॉफी देने का लालच देकर उसे साथ लेकर गया था। बच्ची का इलाज करने के बाद डॉक्टरों ने उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी। इधर, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी के दूसरे समुदाय के होने से घटना को सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस के अधिकारियों ने लोगों को शांत करवाया। आरोपी फैक्टरी में काम करता था और कमरे में अकेले रहता था।

TagsDelhi
Shashank

Shashank

    Next Story