Begin typing your search above and press return to search.
एनसीआर

दिल्ली एयरपोर्ट पर 80 उड़ानों में देरी, कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से हुईं लेट; यात्री परेशान

Naresh Vashistha
30 Dec 2023 8:08 AM GMT
दिल्ली एयरपोर्ट पर 80 उड़ानों में देरी, कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से हुईं लेट; यात्री परेशान
x

पंजाब, हरियाणा, दिल्ली से लेकर पश्चिम बंगाल तक कोहरा छाया हुआ है। मौसम की स्थिति के कारण दिल्ली एयरपोर्ट पर लगभग 80 उड़ानों में देरी की सूचना है।

दिल्ली एयरपोर्ट के सूत्रों ने बताया कि आज सुबह 8.30 बजे तक आईजीआई एयरपोर्ट से जाने वाली करीब 80 फ्लाइट लेट हैं। एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने बताया कि खराब मौसम की वजह से उड़ान सेवाओं पर भारी असर पड़ा है। इसकी वजह से कई फ्लाइट निर्धारित समय से काफी लेट हैं

दिल्ली एयरपोर्ट के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह 8:30 बजे तक आईजीआई एयरपोर्ट से जाने वाली करीब 80 फ्लाइट लेट हैं। एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने बताया कि खराब मौसम की वजह से उड़ान सेवाओं पर भारी असर पड़ रहा है। इसकी वजह से कई फ्लाइट निर्धारित समय से काफी लेट हैं। वहीं, कई ट्रेनें भी देरी से चल रही हैं। जानकारी के अनुसार, तेलंगाना एक्सप्रेस 3.40 घंटे, पंजाब मेल 6.07, गोरखधाम एक्सप्रेस, श्रमशक्ति एक्सप्रेस, लखनऊ मेल, दादर एक्सप्रेस, बांद्रा-श्रीमात वैष्णो देवी समेत कई ट्रेनें शामिल हैं।

जम्मू और कश्मीर में श्रीनगर-25, पंजाब में अमृतसर, चंडीगढ़, पटियाला-25 प्रत्येक, हरियाणा में अंबाला-25, करनाल, हिसार-50, दिल्ली के आयानगर, सफदरजंग-200, पालम, दिल्ली-रिज-500, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के झांसी, मेरठ-50, पूर्वी उत्तर प्रदेश के गोरखपुर-200, लखनऊ, वाराणसी, सुल्तानपुर-500, पूर्वी मध्य प्रदेश के सतना-25, खजुराहो, टीकमगढ़, दमोह-50, गुना-200, ग्वालियर, भोपाल-500, झारखंड के डाल्टनगंज-200 मीटर कोहरा दर्ज किया गया।

Naresh Vashistha

Naresh Vashistha

    Next Story