Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

मणिपुर राइफल्स कैंप पर हुए हमले के बाद इंफाल में स्थिति शांत लेकिन तनावपूर्ण माहौल, शहर में कई दिन बाजार रहे बंद |

SaumyaV
2 Nov 2023 8:15 AM GMT
मणिपुर राइफल्स कैंप पर हुए हमले के बाद इंफाल में स्थिति शांत लेकिन तनावपूर्ण माहौल, शहर में कई दिन बाजार रहे बंद |
x

Manipur मणिपुर की राजधानी इंफाल में बुधवार को भीड़ ने कैम्प से हथियार लूटने की कोशिश की जिसके बाद सुरक्षा बलों ने 2000 से अधिक लोगों की एक बड़ी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हवा में कई राउंड फायरिंग की थी। गुरुवार को इंफाल का माहौल शांत लेकिन तनावपूर्ण रहा।

पीटीआई, इंफाल। मणिपुर की राजधानी इंफाल में में बुधवार को भीड़ ने मणिपुर पुलिस कार्यालय परिसर का घेराव करने की कोशिश की। वे हथियार लूटने की फिराक में थे। हालांकि, सुरक्षा बलों ने 2,000 से अधिक लोगों की एक बड़ी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हवा में कई राउंड फायर किए। राजधानी इंफाल में गुरुवार को स्थिति शांत रही लेकिन माहौल तनावपूर्ण बना रहा।

इस घटना के बाद शहर में कई बाजार बंद रहे लेकिन शैक्षणिक संस्थान, सरकारी कार्यालय और मणिपुर उच्च न्यायालय सामान्य रूप से काम कर रहे थे जबकि सुबह 10 बजे से कर्फ्यू में ढील के बाद सड़कों पर वाहनों की आवाजाही देखी गई। प्रशासन ने प्रमुख जंक्शनों पर अतिरिक्त राज्य और केंद्रीय बलों को तैनात किया और पुलिस कर्मियों को मणिपुर राइफल्स शिविर के पास के इलाके में गश्त करते देखा गया।

बदमाशों ने की हथियार लूटने की कोशिश

राज्य पुलिस ने गुरुवार को कहा, "कल सशस्त्र बदमाशों द्वारा पहली एमआर बटालियन में हथियार और गोला-बारूद लूटने की कोशिश को संयुक्त सुरक्षा बलों ने प्रभावी ढंग से विफल कर दिया।"

भीड़ ने बुधवार को इंफाल पश्चिम जिले में राजभवन और मुख्यमंत्री कार्यालय के करीब मणिपुर राइफल्स शिविर को निशाना बनाया।

Next Story