Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

कटाक्ष: 'एक तरफ PoK लेने की बात हो रही है, दूसरी तरफ पाकिस्तान के साथ क्रिकेट जारी है', संजय राउत का मोदी सरकार पर हमला

Abhay updhyay
14 Sep 2023 8:15 AM GMT
कटाक्ष: एक तरफ PoK लेने की बात हो रही है, दूसरी तरफ पाकिस्तान के साथ क्रिकेट जारी है, संजय राउत का मोदी सरकार पर हमला
x

कश्मीर में एक साथ तीन अफसरों की शहादत को लेकर उद्धव ठाकरे की पार्टी शिव सेना के संजय राउत ने सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिस वक्त हमला किया जा रहा था, उस वक्त बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा हमारे पीएम पर फूल बरसाए जा रहे थे.

वह समय जब फूल बरसते हैं...

उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि जी-20 सफल रहा है और हमारा भी मानना है कि फूल बरसाये जाने चाहिए. लेकिन जिस समय फूल बरसाए जा रहे थे, हमारे सैनिकों पर गोलियां चलाई जा रही थीं. इसमें हमारे तीन अधिकारी शहीद हो गये. उन्होंने कहा कि तीन वरिष्ठ अधिकारियों की शहादत से साफ पता चलता है कि जम्मू-कश्मीर के हालात आज भी अच्छे नहीं हैं.

जवानों की शहादत देखकर दुख हुआ

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कोई सरकार नहीं है. वहां के लोग चिंतित हैं. सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है. उन्होंने सरकार से कहा कि अगर आपने वहां व्यवस्था की है तो ये आपकी जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा कि आए दिन जवानों की शहादत देखना बेहद दुखद है.

क्या तुम्हें दुःख नहीं होता?

संजय राउत ने सरकार से पूछा कि आप किस खुशी में फूल बरसा रहे हैं? क्या तुम्हें दुःख नहीं होता? क्या आपकी तरफ से कोई बयान आया? उन्होंने कहा कि एक तरफ बीजेपी कहती है कि वह पीओके पर कब्जा कर लेगी. वहीं दूसरी ओर भारत पाकिस्तान के साथ क्रिकेट खेल रहा है.

यह असली तस्वीर नहीं है

इस बीच संसद सत्र को लेकर राउत ने पत्रकारों से कहा कि यह असली तस्वीर नहीं है. यह सरकार हमसे बहुत सी बातें छिपाती रही है.' यह सत्र 18-22 सितंबर तक चलेगा. इन 5 दिनों के बाद उनका असली चेहरा सामने आ जाएगा और साफ हो जाएगा कि वे चुनाव आयोग या न्याय व्यवस्था को अपने नियंत्रण में रखना चाहते हैं या नहीं. उन्होंने कहा कि वह संसद के जरिए देश में तानाशाही लाना चाहते हैं.

भारत गठबंधन अपना ख्याल रखेगा

वहीं, भारत गठबंधन पर उन्होंने कहा कि सरकार को हमारी क्या परवाह है? हम अपना ख्याल रखेंगे. जीतें या हारें, हम अपना ख्याल रखेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार को फिलहाल जम्मू-कश्मीर पर फोकस करना चाहिए. राउत ने कहा कि अगले साल के चुनाव में यह साफ हो जाएगा कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा.|

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story