Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

PM Modi in Jageshwar Dham: पीएम ने जागेश्वर धाम पहुंचकर की पूजा-अर्चना, भगवान जागनाथ का लिया आशीर्वाद

Abhay updhyay
12 Oct 2023 9:42 AM GMT
PM Modi in Jageshwar Dham: पीएम ने जागेश्वर धाम पहुंचकर की पूजा-अर्चना, भगवान जागनाथ का लिया आशीर्वाद
x

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कैलाश आदि दर्शन और पूजन के बाद अल्मोड़ा जागेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की। जहां पीएम मोदी ने भगवान जागनाथ का आशीर्वाद लिया। इस दौरान मंदिर के पुजारियों ने पीएम मोदी की पूजा संपन्न कराई।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक दिवसीय कुमाऊं दौरे पर हैं। पिथौरागढ़ में पार्वती कुंड में दर्शन कर गुंजी में सेना के जवानों व स्थानीय लोगों से मिलने के बाद पीएम जागेश्वर के लिए रवाना हुए। दोपहर 12:10 बजे पीएम हेलीकाप्टर से शौकियाथल पहुंचे। जिसके बाद वह कार से जागेश्वर के लिए रवाना हुए। पनुवानौला तिराहे के पास स्थानीय लोगों ने पीएम का अभिवादन किया।

पीएम ने अपनी कार से बाहर निकल भीड़ की ओर हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। जिसके बाद पीएम जागेश्वर मंदिर के लिए रवाना हुए गए। यहां उन्होंने महामृत्युंजय सहित अन्य मंदिरों में विधि-विधान से पूजा-अर्चना कर भगवान जागनाथ का आशीर्वाद लिया। यहां उनके साथ सीएम पुष्कर सिंह धामी, सांसद अजय टम्टा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

पीएम मोदी पिथौरागढ़ में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे

जिसके बाद पीएम मोदी पिथौरागढ़ में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पीएम मोदी का यह उत्तराखंड दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। पीएम मोदी के इस दौरे से स्थानीय पर्यटन को बढ़ावा मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

पीएम मोदी की भगवान शिव में अटूट आस्था

पीएम मोदी की भगवान शिव में अटूट आस्था है। ऐसा देखा गया है कि चुनाव से पहले पीएम समय-समय पर भगवान शिव के दर पहुंचते हैं। इससे पहले भी चुनाव से पहले पीएम बाबा केदार के धाम पहुंचे थे। जिसके बाद भाजपा ने चुनाव में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story