Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

फिल्म के बाद अब राजनीति का मिला ऑफर : क्या सीमा उतरेगी अब लोकसभा चुनाव में ?

Prabha Dwivedi
3 Aug 2023 1:16 PM GMT
फिल्म के बाद अब राजनीति का मिला ऑफर : क्या सीमा उतरेगी अब लोकसभा चुनाव में ?
x

पाकिस्तान से अपने प्रेमी के पास भारत आई सिमा हैदर इन दिनों हर जगह चर्चा में है। सिमा को फिल्म का ऑफर भी मिल चूका है ‘हाउस जानी फायर फॉक्स’ नामक एक प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें जोधपुर में हुई दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या पर आधारित 'ए टेलर मर्डर मिस्ट्री' फिल्म में रॉ एजेंट का किरादार निभाने के लिए ऑफर किया है । वही सीमा ने इस्पे प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब तक जांच एजेंसियों से उन्हें क्लीनचिट नहीं मिल जाती है, तब तक वह कोई कदम नहीं उठाएगी।

इसी के साथ एक और खबर सामने आई है की ,अब सिमा लोकसभा चुनाव में भी उतरेगी जी हाँ आप बिलकुल सही सुन रहे है, एक पार्टी ने सीमा को अपने सिंबल पर चुनाव (Election) लड़वाने का ऐलान किया है. केंद्रीय मंत्री रामदास आठवल की पार्टी RPI यानि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इण्डिया ने पार्टी में शामिल होने का न्यौता दिया है , आपको बता दे ये पार्टी NDA की सहयोगी पार्टी है। पार्टी का ऐसा कहना है की , सिमा को पार्टी महिला विंग का अध्यक्ष भी बनाया जाएगा, इसी के साथ ही उनका कहना है की सिमा की बोलने की शैली देखते हुए उनको पार्टी प्रवक्ता भी बनाया जाएगायहां तक कि पार्टी ने रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के सिंबल पर सीमा हैदर को चुनाव लड़वाने की बात कही है. ऐसा भी बताया जा रहा की सिमा ने RPI के निमंत्रण को स्वीकार भी कर लिया है , पर अब उन्हें सिर्फ इंतज़ार है तो जांच एजेंसियों के क्लीनचिट का।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मासूम किशोर ने जानकारी देते हुए बताया कि सीमा हैदर पाकिस्तान से है और भारत आई हुई है. सीमा को अगर हमारी एजेंसियों से क्लीन चिट मिल जाती है और उसी के साथ भारतीय नागरिकता भी मिल जाती है तो सीमा का पार्टी में स्वागत किया जाएगा। BR AMBEDKAR का बनाया हुआ एक कानून है कि जिसके पास भी भारतीय नागरिकता है वह कहीं भी चुनाव लड़ सकता है। तो सिमा भी लड़ सकती है, उन्होंने यह भी कहा की अभी तक सिमा पर जाँच में कोई भी दोष नहीं मिला है।

Prabha Dwivedi

Prabha Dwivedi

    Next Story