Begin typing your search above and press return to search.
Photos / Videos

'इमरजेंसी' स्टार कंगना के लिए क्या आसान होंगी राहें? मानहानि वाले केस में रोक लगाने की मांग

Divya Dubey
7 Jan 2024 6:14 AM GMT
इमरजेंसी स्टार कंगना के लिए क्या आसान होंगी राहें? मानहानि वाले केस में रोक लगाने की मांग
x

कंगना रणौत और जावेद अख्तर के बीच इस जंग की शुरुआत 2020 में हुई थी। मीडिया में छपी खबरों की मानें तो एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कंगना ने जावेद अख्तर के खिलाफ काफी कुछ बोल दिया था।

अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर कंगना रणौत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार ये सुर्खियां उनकी आने फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर नहीं बल्कि गीतकार जावेद अख्तर द्वारा उन पर लगाए मानहानि वाले मुकदमे के लिए है। कंगना ने इस मुकदमे पर रोक लगाने के लिए बॉम्बे उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।

क्या है पूरा मामला

कंगना रणौत और जावेद अख्तर के बीच इस जंग की शुरुआत 2020 में हुई थी। मीडिया में छपी खबरों की मानें तो एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कंगना ने जावेद अख्तर के खिलाफ काफी कुछ बोल दिया था। उस इंटरव्यू कंगना ने 2016 में जावेद अख्तर से हुई अपनी मुलाकात का जिक्र किया था। साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा था कि यह मुलाकात उनके लिए काफी डिस्टर्बिंग था। उस इंटरव्यू के टेलीकास्ट होने के बाद अभिनेत्री पर जावेद अख्तर ने कथित मानहानिकारक टिप्पणियां लगाने के इल्जाम में केस दर्ज करवाया था।





कब होनी होनी है सुनवाई

जब गीतकार जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का केस दायर किया, तब पलटवार में अभिनेत्री ने भी जावेद अख्तर पर कई गंभीरआरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था। बाद में, 24 जुलाई 2024 को अंधेरी के एक कोर्ट ने जावेद अख्तर पर कंगना द्वारा दायर मामले को स्थगित करने का आदेश दे दिया। कंगना ने इस फैसले के खिलाफ एक बार कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे और न्यायमूर्ति मंजूषा देशपांडे की बेंच कंगना रणौत और जावेद अख्तर के इस मानहानि वाले की सुनवाई 9 जनवरी को कर सकती है। कंगना का मानना है, अगर गीतकार जावेद अख्तर वाले मामले को स्थगित कर दिया गया है और सिर्फ सुनवाई कंगना पर लगे आरोपों की होगी, तो यह अन्याय होगा अभिनेत्री के साथ।





कंगना का वर्क फ्रंट

कंगना रणौत इस साल दर्शकों के लिए इमरजेंसी नाम की फिल्म लेकर आ रही हैं। उनकी यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इमरजेंसी' बनकर तैयार है। इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार निभाती नजर आएंगी। अभिनेत्री के लिए यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि उनकी पिछली कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब नहीं रही हैं।





Divya Dubey

Divya Dubey

    Next Story