Begin typing your search above and press return to search.
Photos / Videos

हर शॉट से पहले कटरीना को कॉल करते थे विक्की कौशल, बताया किरदार के लिए कैसे की तैयारी

SaumyaV
8 Nov 2023 6:14 AM GMT
हर शॉट से पहले  कटरीना को कॉल करते थे विक्की कौशल, बताया किरदार के लिए कैसे की तैयारी
x

विक्की कौशल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सैम बहादुर' का जबर्दस्त ट्रेलर बीते दिन सात नवंबर को रिलीज हो गया है। सभी अभिनेता को सैम मानेकशॉ के रूप में देखकर तालियां बजाने पर मजबूर हो गए हैं। विक्की ने सैम मानेकशॉ के किरदार को बेहद सहजता और गंभीरता के साथ निभाया है, जो ट्रेलर में साफ दिखाई दे रहा है। सैम बहादुर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विक्की ने बताया कि उन्होंने किरदार को सही ढंग से पेश करने के लिए खुद पर कैसे काम किया।



फिल्म में विक्की कौशल में उनकी फौलादी दिखने वाली आंखें सैम बहादुर को जरूर देखने लायक बनाती हैं। 'सैम बहादुर' में उनका पात्र बाकई में सराहने लायक है। हालांकि विक्की ने पहले भी एक सेना अधिकारी की भूमिका निभाई है, लेकिन सैम बहादुर का किरदार निभाना अभिनेता के लिए बिल्कुल अलग था। वहीं, जब उनसे सवाल किया गया कि किरदार में ढलने के लिए उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा, तो इसपर विक्की ने अपना 'जादुई नुस्खा' साझा किया।



विक्की कौशल ने मजाक में खुलासा करते हुए कहा, वह शॉट्स से पहले अपनी पत्नी कटरीना कैफ को कॉल करते थे। उनसे बात करने के बाद वह शॉट देते थे। इसके साथ ही अभिनेता ने कहा, यह एक सेना अधिकारी की वर्दी थी जिसने उन्हें भूमिका को अधिक गंभीरता और तीव्रता के साथ निभाने की अधिक शक्ति दी। अभिनेता के मुताबिक, यह सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सों में से एक था, जिसका विक्की ने सामना किया।




सैम बहादुर फेम विक्की ने आगे कहा कि भले ही आपने किरदार के तौर-तरीकों को सीख लिया है, लेकिन उसमें अपना सब कुछ झोंक देने की जिम्मेदारी की भावना ही इसससे जोड़ती है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अंतिम मान्यता सेना के व्यक्तियों से मिलती है जो फिल्म देखेंगे और प्रदर्शन के साथ-साथ इस पर भी सहमति देंगे।




निर्माताओं के अनुसार 'सैम बहादुर' मानेकशॉ के 40 वर्षों से अधिक के करियर को प्रदर्शित करेगी। इसमें द्वितीय विश्व युद्ध में लड़ने से लेकर 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेना प्रमुख बनने तक शामिल हैं। इसी युद्ध के बाद बांग्लादेश का निर्माण हुआ था। विक्की कौशल के अलावा इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी |




Next Story