Begin typing your search above and press return to search.
Photos / Videos

इंडियन पुलिस फोर्स में नहीं होंगे अश्लील सीन, रोहित बोले- अपने दर्शकों को असहज नहीं करना चाहता

Ruchi Sharma
7 Jan 2024 6:18 AM GMT
इंडियन पुलिस फोर्स में नहीं होंगे अश्लील सीन, रोहित बोले- अपने दर्शकों को असहज नहीं करना चाहता
x

रोहित शेट्टी अपनी आगामी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स से ओटीटी पर अपने निर्देशन की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस शो को लेकर हर तरफ लगातार चर्चाएं चल रही हैं। पांच जनवरी को इसका ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे जनता का भरपूर प्यार मिला है। इस बीच हाल ही में रोहित ने खुलासा किया कि उनके वेब शो में कोई अश्लील सीन नहीं है, क्योंकि वे भारतीय संस्कृति का सम्मान करते हैं और अपने मुख्य दर्शकों को असहज नहीं करना चाहते हैं।




एक पॉडकास्ट में रोहित ने कहा कि इंडियन पुलिस फोर्स में सिवाय कुछ एपिसोड्स के अपशब्द भी नहीं हैं। निर्देशक ने बताया कि कुछ ऐसे सीन हैं जहां पुलिस के किरदारों के लिए उस तरह से बोलना जरूरी था। उन्होंने कहा, "इसके अलावा इसमें कोई अश्लीलता नहीं है। हमारी भारतीय संस्कृति अलग है। हमारे बीच अभी भी बहुत सम्मान है और हम इसके लिए जाने जाते हैं। जो लोग ऐसा कुछ बना रहे हैं, वे कुछ भी गलत नहीं कर रहे हैं, लेकिन मुझे अपनी कोर ऑडियंस को असहज नहीं करना चाहता हूं।

इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने परिवार-अनुकूल फिल्मों के महत्व को कैसे सीखा, रोहित ने बताया कि एक बार जब वे हवाई अड्डे पर थे, तो एक महिला उनके पास आई और चेन्नई एक्सप्रेस बनाने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। महिला ने उन्हें बताया कि उनकी ढाई साल की बेटी है और उन्हें जब दिन में घर के कामों से फुर्सत नहीं मिलती है, तब वे अपनी बेटी को व्यस्त रखने के लिए चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म चला देती हैं।





फिल्मकार आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि जब उन्होंने ओटीटी पर काम शुरू किया, तो वे जानते थे कि वे इसमें कोई भी अश्लीलता नहीं रखनी है। रोहित ने कहा, "मैं चाहता हूं कि सूर्यवंशी के दर्शक आएं और इस शो को देखें। उन्हें कोई भी असुविधा नहीं होनी चाहिए।"

इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। उनके अलावा इसमें शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह और ललित परिमू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह शो 19 जनवरी को रिलीज होने वाला है।





Ruchi Sharma

Ruchi Sharma

    Next Story