Begin typing your search above and press return to search.
Photos / Videos

श्रेयस तलपड़े की हालत स्थिर, पत्नी दीप्ती ने हेल्थ अपडेट देते हुए जताया डाक्टरों का आभार

SaumyaV
15 Dec 2023 9:18 AM GMT
श्रेयस तलपड़े की हालत स्थिर, पत्नी दीप्ती ने हेल्थ अपडेट देते हुए जताया डाक्टरों का आभार
x

बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े को गुरुवार 14 दिसंबर को दिल का दौड़ा पड़ा। उन्हें अंधेरी के बेलेव्यू अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। आज शुक्रवार की सुबह श्रेयस की पत्नी दीप्ति ने अभिनेता का स्वास्थ्य अपडेट साझा किया। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए अभिनेता के स्वास्थ्य की जानकारी दी।






अभिनेता की हालत स्थिर

दीप्ति ने लिखा, 'मैं हाल ही में मेरे पति के स्वास्थ्य संबंधी संकट के बाद भारी चिंता और शुभकामनाओं के लिए अपना हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहती हूं। मुझे सभी को यह बताते हुए राहत मिल रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी।

मेडिकल टीम को कहा शुक्रिया

इस दौरान मेडिकल टीम की असाधारण देखभाल और समय पर प्रतिक्रिया ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और हम उनकी विशेषज्ञता के लिए आभारी हैं। हम अपनी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं, क्योंकि उनकी रिकवरी जारी है। आपका अटूट समर्थन हम दोनों के लिए शक्ति का जबर्दस्त स्रोत रहा है।






रास्ते में गिर पड़े थे अभिनेता

श्रेयस तलपड़े ने 14 दिसंबर, गुरुवार को पूरे दिन 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग की। इस दौरान वे बिल्कुल ठीक थे और सेट पर सभी के साथ मजाक कर रहे थे। शूटिंग पर उन्होंने कई एक्शन सीन्स भी शूट किए। शूटिंग खत्म करने के बाद वह घर वापस गए और अपनी पत्नी से कहा कि वह असहज महसूस कर रहे हैं। अभिनेता की पत्नी उन्हें अस्पताल ले जा रही थीं कि वे रास्ते में ही गिर गए। इसके बाद अस्पताल पहुंचने पर अभिनेता को दिल का दौरा पड़ने की पुष्टि हुई।





Next Story