Begin typing your search above and press return to search.
Photos / Videos

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का वायरल लुक आपको इम्प्रेस कर देगा

Shivam Saini
6 July 2023 12:24 PM GMT
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का वायरल लुक आपको इम्प्रेस कर देगा
x

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की लाडली सुहाना खान को सुर्खियों में रहने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं है। उनसे जुड़ी कोई भी खबर वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता है. एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।



एक्ट्रेस सुहाना खान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। उनका स्टाइल और स्टाइल दोनों ही लाजवाब है. खुद को हर लुक में परफेक्ट बनाए रखने के लिए किसी अच्छे इंसान से सीखें।




शाहरुख खान की लाड़ली सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'द आर्चीज' में नजर आएंगी। मनोरंजन की दुनिया में डेब्यू करने से पहले सुहाना खान हाल ही में एक ब्यूटी ब्रांड की एम्बेसडर बनी हैं।




सुहाना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एथनिक ड्रेस से लेकर बोल्ड ड्रेस तक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।




इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लू और व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप में पोज देती नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने खाकी पैंट पहन रखी है. यह फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है.




इस लुक में सुहाना ने डेनिम शॉर्ट्स के साथ ब्लैक इनर और ओपन शर्ट पहनी है। गले में हल्के पेंडेंट के साथ चेन है और बालों को खुला रखा हुआ है.




इसे बॉडी फिटेड स्लीवलेस टॉप के साथ जोड़ा गया है। स्लिंग बैग कंधे पर ले रखा है.




सुहाना की यह ओवरसाइज्ड येलो स्वेटशर्ट परफेक्ट कैजुअल और कम्फर्टेबल लुक दे रही है। इस लुक में सुहाना ने अपने बालों को मेसी किया हुआ है.

Shivam Saini

Shivam Saini

    Next Story