Begin typing your search above and press return to search.
Photos / Videos

Sara Ali Khan: सारा अली खान ने साझा कीं ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें, बोलीं- 'फिटनेस एक यात्रा है '

SaumyaV
7 Nov 2023 7:40 AM GMT
Sara Ali Khan: सारा अली खान ने साझा कीं ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें, बोलीं- फिटनेस एक यात्रा है
x

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर वह इस मंच पर अपनी वर्कआउट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो साझा करती दिखती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी फिटनेस यात्रा की झलकियां साझा की हैं। बता दें कि इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सारा अली खान का वजन काफी ज्यादा था। उन्होंने वर्कआउट और डाइट के सहारे अपना वजन घटाया। अब वह इंडस्ट्री की सबसे फिट अभिनेत्रियों में शुमार हैं।



हाल ही में सारा अली खान ने वर्कआउट और डाइट के सहारे अपना बैली फैट कम किया है। उनका कहना है कि उन्होंने सिर्फ दो सप्ताह के अंदर यह कामयाबी पाई है। सारा अली खान ने बाकायदा तस्वीरें साझा करके एक नोट लिखा है। बता दें कि हाल ही में सारा अली खान ने मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में शिरकत की। इसमें पिंक कलर का लहंगा पहने वह बेहद खूबसूरत नजर आईं। इन तस्वीरों में उनका कर्वी फिगर साफ देखा जा सकता है।




सोमवार को सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। दरअसल, उन्होंने तीन तस्वीरों वाला एक कोलाज साझा किया है। सारा ने एक तस्वीर अपनी जिम से शेयर की हुई है। ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और लाइट ब्लू ट्राउजर पहने सारा इसमें अपनी फैट बेली को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं बाकी दो तस्वीरों में अभिनेत्री पारंपरिक ड्रेस में फ्लैट बैली फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।




इन तस्वीरों के साथ सारा ने लिखा है, 'फिटनेस एक यात्रा है। चलते रहिए।' इसके साथ उन्होंने लिखा, 'ईमानदारी से कहूं तो इस टॉप फोटो को अपलोड करने में पहले बहुत असहज महसूस हुआ, लेकिन मुझे सच में गर्व है कि मैंने इसे दो हफ्ते में एक साथ पा लिया। वजन का मसला हमेशा मेरे लिए संघर्ष रहा है'।


Next Story