Begin typing your search above and press return to search.
Photos / Videos

Sanjay Dutt: 'जेल में संजय दत्त को नहीं मिली थीं विशेष सुविधाएं', पूर्व आईपीएस अधिकारी का बड़ा दावा

Abhay updhyay
24 Nov 2023 1:18 PM GMT
Sanjay Dutt: जेल में संजय दत्त को नहीं मिली थीं विशेष सुविधाएं, पूर्व आईपीएस अधिकारी का बड़ा दावा
x

संजय दत्त बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव भी देखे हैं। अभिनेता को उस समय कठिन दौर से गुजरना पड़ा, जब उन्हें जेल में समय बिताना पड़ा था। अब एक पूर्व आईपीएस अधिकारी ने अभिनेता के सलाखों के पीछे बिताए समय के बारे में खुलासा किया है।







जब संजय दत्त को दोषी ठहराया गया। तब पूर्व आईपीएस अधिकारी मीरान चड्ढा बोरवंकर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक भी जेल में मौजूद थे। एक इंटरव्यू मे पूर्व आईपीएस अधिकारी ने उन दावों का खंडन किया कि अभिनेता संजय दत्त को जेल में विशेष सुविधाएं मिली थी। उन्होंने यह भी कहा कि जेल में संजय के साथ अच्छा व्यवहार किया गया। उनके साथ सब वैसे ही पेश आए जैसे बाकी कैदियों के साथ आते थे।






आईपीएस अधिकारी ने आगे कहा कि जेल में किसी भी कैदी के साथ कैसे व्यवहार करना है यह उसके अपने व्यवहार पर निर्भर करता था। जो अपना काम समय से करता था और सबकी इज्जत करता था, उसके साथ समान व्यवहार किया जाता था। संजय दत्त काम भी करते थे। बीड़ी और सिगरेट भी खरीद लेते थे।





बता दें कि संजय दत्त अपनी पांच साल की सजा में से लगभग 42 महीने जेल में रहे, क्योंकि मुकदमे के दौरान वह 18 महीने जेल में रहे थे। शस्त्र अधिनियम के तहत अवैध हथियार रखने के लिए दोषी ठहराए जाने के बाद दत्त को अपनी शेष सजा भुगतने के लिए मई 2013 में यरवदा जेल में रखा गया था।






वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त तो हाल ही में तमिल फिल्म 'लियो' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एंथनी दास की भूमिका निभाई थी। वह अगली बार तेलुगु फिल्म 'डबल स्मार्ट', पंजाबी फिल्म 'शेरन दी कौम' पंजाबी और कन्नड़ फिल्म 'केडी - द डेविल' में नजर आएंगे।

Abhay updhyay

Abhay updhyay

    Next Story