Begin typing your search above and press return to search.
Photos / Videos

Dunki: 'डंकी' के चार टीजर रिलीज करने की तैयारी में शाहरुख खान! तीन ड्रॉप वीडियो को मिला U/A सर्टिफिकेट

SaumyaV
4 Nov 2023 8:04 AM GMT
Dunki: डंकी के चार टीजर रिलीज करने की तैयारी में  शाहरुख खान! तीन ड्रॉप वीडियो को मिला U/A सर्टिफिकेट
x

साल 2023 शाहरुख खान का है। 'पठान' और 'जवान' में दो ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर देने के बाद उनकी साल की अपनी तीसरी फिल्म 'डंकी' रिलीज होने के लिए तैयार है, उम्मीद है कि यह भी बाकी दो फिल्मों की तरह ब्लॉकबस्टर होगी। दर्शक बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान का पहला सहयोग है। फैंस डंकी से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी जान उत्सुक हो जाते हैं। अब फैंस की इस उत्सुकता को और बढ़ाने के लिए नई जानकारी सामने आई है, जो फिल्म के टीजर से जुड़ी है


अपने 58वें जन्मदिन पर शाहरुख ने फिल्म डंकी का पहला टीजर जारी किया, जो 42 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीजर बन गया है। ड्रॉप वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “अपने सपनों और इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश कर रहे सरल और वास्तविक लोगों की कहानी। दोस्ती, प्यार और साथ रहने का घर नामक रिश्ते में होने का। एक दिल छू लेने वाले कहानीकार की दिल छू लेने वाली कहानी। इस यात्रा का हिस्सा बनना सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि आप सभी हमारे साथ आएंगे। डंकी ड्रॉप 1 आ चुका है।



ड्रॉप की रिलीज से एक दिन पहले खबर आई थी कि फिल्म के मेकर्स ने दो टीजर को सीबीएफसी बोर्ड से सर्टिफाइड करवाया था। दोनों टीजर को यू सर्टिफिकेट मिला था, जिनमें से एक को किंग खान के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था। अब खबर आई है कि फिल्म के दो टीजर नहीं, बल्कि चार टीजर जारी किए जाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के चार और ड्रॉप्स (टीजर) आने वाले हैं, जो फिल्म की रिलीज से पहले जारी किए जाएंगे। कहा जा रहा है कि उन चार में से तीन ड्रॉप को यू/ए सर्टिफिकेट मिल गया है। डंकी के टीजर को सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 से भी जोड़ा जा रहा है |



यह दावा किया जा रहा है कि यह फिल्म प्रमोशन का एक नया तरीका है, जिसमें शाहरुख और राजकुमार हिरानी पूरी तरह से तालमेल बिठा रहे हैं कि वे दर्शकों के सामने कहानी और उसके पात्रों को कैसे प्रकट करना चाहते हैं। ड्रॉप के जरिए धीरे धीरे निर्माता फिल्म के लिए दर्शकों के बीच जबर्दस्त उत्साह पैदा करना चाहते हैं।




'डंकी' भारत में 22 दिसंबर और दुनिया भर में 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में हैं। यह 22 दिसंबर को प्रभास और प्रशांत नील की 'सालार: पार्ट वन- सीजफायर' के साथ भी टकराएगी।





Next Story