Begin typing your search above and press return to search.
Photos / Videos

सलमान खान की वजह से बची दीया मिर्जा की मां की जान, अभिनेत्री आज ही मानती हैं एहसान

SaumyaV
9 Nov 2023 6:50 AM GMT
सलमान खान की वजह से बची दीया मिर्जा की मां की जान, अभिनेत्री आज ही मानती हैं एहसान
x

सलमान खान की टाइगर 3 की चर्चा इन दिनों हर ओर है। फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करेगी। फिल्म के लगातार सुर्खियां बटोरने के बीच आज के थ्रोबैक थर्सडे में हम आपको सलमान से जुड़ा किस्सा बताने जा रहे हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान सुपरहिट फिल्मों के साथ अपनी दरियदिली के लिए भी पूरे देश में मशहूर हैं। हर जरूरतमंद की मदद के लिए वह हमेशा खड़े रहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों की भी उन्होंने काफी मदद की है। इन्ही में से एक अभिनेत्री दीया मिर्जा भी हैं। अभिनेता ने उनकी मदद ऐसे समय पर की थी कि अगर सही वक्त पर दीया की मां को इलाज न मिलता तो उनकी जान भी जा सकती थी।




दरअसल, एक बार दीया की मां अचानक बेहोश हो गई थीं, जिसके बाद अभिनेत्री ने तुरंत सलमान को फोन किया था, क्योंकि उनका घर पास में ही था। अभिनेता की मदद से दीया की मां अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया गया। बकौल दीया अगर उस दिन उनकी मां को वक्त पर अस्पताल नहीं पहुंचाया जाता तो उनकी की जान जा सकती थी। अभिनेत्री के मुताबिक अगर उनकी मां को 15 मिनट और देर होती तो उन्हें बचाना मुश्किल हो जाता।



इस बात का खुलासा खुद दीया ने ही किया था। उन्होंने बताया था कि उन्होंने एक ट्वीट कर अभिनेता की जमकर तारीफ की थी। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था ‘यह वह व्यक्ति हैं, जिन्होंने मेरी मां की जान बचाई। उनके इस एहसान को मैं कभी नहीं भूलूंगी’।''


एक इंटरव्यू में भी दीया ने इस बात का जिक्र किया था। तब उन्होंने बताया था, ''जब मैं अपनी मां के कारण परेशान थी तो उस वक्त सलमान खान ने उनका साथ दिया था। अभिनेत्री ने कहा था कि वह इस चीज को कभी नहीं भूलेंगी।




Next Story