Begin typing your search above and press return to search.
Photos / Videos

सुशांत के शव की तस्वीरें देख सुन्न पड़ गई थीं अंकिता, अभिनेता को बताया बुद्धिमान, बोलीं- वे टूट गए थे|

Divya Dubey
2 Jan 2024 9:00 AM GMT
सुशांत के शव की तस्वीरें देख सुन्न पड़ गई थीं अंकिता, अभिनेता को बताया बुद्धिमान, बोलीं- वे टूट गए थे|
x

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इस समय 'बिग बॉस 17' के घर में धूम मचा रही हैं और उन्हें बार-बार शो में पूर्व प्रेमी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए देखा गया है। हाल ही में, वे एक बार फिर दिवंगत अभिनेता को याद करती नजर आईं और उन्होंने सुशांत के शव की तस्वीरें देखकर अपनी प्रतिक्रिया का भी खुलासा किया।





शो के नए एपिसोड के दौरान, अभिनेत्री सह-प्रतियोगी मुनव्वर फारुकी के साथ बातचीत करते देखा गया और तभी उन्होंने कहा कि जब उन्होंने सुशांत के पार्थिव शरीर की तस्वीरें देखीं तो वे कैसे सुन्न हो गई थीं। मुनव्वर भी अंकिता की बातों को ध्यान से सुनते नजर आए थे। अंकिता अक्सर ही शो में सुशांत के किस्से साझा करती रहती हैं।



अंकिता ने कहा, "मुझे लगा कि वे सो रहे हैं। मैं बस तस्वीर देखती रही और सोचा कि उनके दिमाग में बहुत कुछ है। मैं उन्हें बहुत अच्छी तरह से जानती थी। वे बहुत बुद्धिमान थे, उनके दिमाग में बहुत कुछ था, लेकिन सब कुछ गायब हो गया। मैं बुरी तरह से टूट गई थी। मेरे हाथ पांव ठंडे हो गए थे। उन्होंने चांद पर घर लिया है। अगर वे होते तो उनका कोई मुकाबला नहीं होता। वे किसी चीज से बुरी तरह टूट गए थे।''

अंकिता को मुनव्वर को यह बताते हुए भी देखा गया कि कैसे दिवंगत अभिनेता बहुत बुद्धिमान थे और हर तरह की पहेलियों को हल करना पसंद करते थे। उन्होंने यह भी बताया कि सुशांत एक आईआईटी छात्र थे और उन्होंने पूरे भारत में रैंक हासिल की थी।



अंकिता और सुशांत ने तब डेटिंग शुरू की थी, जब उन्होंने हिट डेली सोप, 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई। वे सात साल तक एक खुशहाल रिश्ते में थे और 2016 में अलग होने से पहले भी साथ रह रहे थे। अभिनेता ने जून 2020 में आत्महत्या कर ली थी।

Divya Dubey

Divya Dubey

    Next Story