Begin typing your search above and press return to search.
लाइफस्टाइल

लाइमलाइट के लिए काम नहीं करतीं Shruti Haasan, फिल्मों में आने की एक्ट्रेस ने बताई असली वजह

SaumyaV
2 Nov 2023 12:16 PM GMT
लाइमलाइट के लिए काम नहीं करतीं Shruti Haasan, फिल्मों में आने की एक्ट्रेस ने  बताई असली वजह
x

किसी भी काम को अंजाम तक पहुंचाने के लिए नेक इरादों की जरूरत होती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री श्रुति हासन अभिनीत फिल्म सालार के सेट पर। एक साक्षात्कार में श्रुति ने कहा कि इस फिल्म से मुझे जो अनुभव चाहिए था वो मिल गया है। मेरे सह कलाकार और निर्देशक प्रगतिशील लोग हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। किसी भी काम को अंजाम तक पहुंचाने के लिए नेक इरादों की जरूरत होती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री श्रुति हासन अभिनीत फिल्म सालार के सेट पर। इस फिल्म के दौरान श्रुति ने अपना म्यूजिक वीडियो भी शूट कर लिया।

एक साक्षात्कार में श्रुति ने कहा कि इस फिल्म से मुझे जो अनुभव चाहिए था, वो मिल गया है। मेरे सह कलाकार और निर्देशक प्रगतिशील लोग हैं। फिल्म में बिना वजह का कोई मसाला नहीं डाला गया है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं अपना इंडिपेंडेंट गाना मान्स्टर मशीन भी बना रही थी।

फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने मुझसे कहा की सेट का जो हिस्सा हम इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, तुम वहां अपने गाने की शूटिंग कर लो। फिल्म के सिनेमैटोग्राफर ने मेरा म्यूजिक वीडियो शूट किया। इस फिल्म के लोग ऐसे हैं, जो यह नहीं कहते हैं कि तुम दूसरे भी काम कर रही हो, तो ऑल द बेस्ट।

वह आगे आकर कहते हैं कि बताओ हम कैसे अपना योगदान दे सकते हैं। अभिनेता कमल हसन और अभिनेत्री सारिका की बेटी श्रुति आगे कहती हैं कि मुझे फिल्मों में काम करना पसंद है, इसलिए मैं यहां हूं।

मैं एक कलाकार ही नहीं, बल्कि कहानीकार भी हूं...

मैं एक कलाकार ही नहीं, बल्कि कहानीकार भी हूं, जो किरदारों के जरिए कहानी को लोगों तक पहुंचा रही है। मैं फेम और लाइमलाइट के लिए यहां काम नहीं कर रही हूं। यह सब मैंने बचपन से अपने घर में देखा है। इससे कुछ नहीं होता है। मैं एक प्रसिद्ध परिवार में बड़ी हुई हूं। मुझे सुख-सुविधाओं के साथ जीने का मौका मिला है। लेकिन फिर सिक्के का दूसरा पहलू भी है कि कोई भी पेशा मजेदार नहीं होता है।

मेहनत सब जगह करनी होती है। इस पेशे का दूसरा पहलू बुरा नहीं है, लेकिन ये बात सच है की प्रसिद्धी ही वास्तविकता नहीं है। उसको लेकर जो छवि बनाई जाती है, वो वास्तविक नहीं है।

आप जितना खुद के साथ सच्चे रहेंगे, इस कला का उतना मजा ले पाएंगे। आप जब मजे से काम करेंगे, तभी दूसरे भी आपके काम को देखकर खुश होंगे।

Next Story