Begin typing your search above and press return to search.
लाइफस्टाइल

औरों में कहां दम था' का पहला पोस्टर जारी, फिल्म में नजर आंएगे अजय देवगन

Sonali Chauhan
31 May 2024 7:53 AM GMT
औरों में कहां दम था का पहला पोस्टर जारी, फिल्म में नजर आंएगे अजय देवगन
x

अजय देवगन इन दिनों अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच अभिनेता की एक नई फिल्म 'औरों में कहां दम था' को लेकर नया अपडेट सामने आ गया है।'औरों में कहां दम था' एक महाकाव्य संगीतमय रोमांटिक ड्रामा है जो 23 साल की अवधि में फैला हुआ है। यह फिल्म 2000 से 2023 के बीच की कहानी को दर्शाती है। हाल ही में जारी हुए पहले पोस्टर में अजय देवगन नजर आ रहे हैं। हालांकि, पोस्टर में उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है, केवल उनकी पीठ और चश्मा पहने हुए उनका लुक दिख रहा है।

फिल्म के निर्माताओं ने इसके साथ ही टीजर की जानकारी भी दी है। पोस्टर में बताया गया कि 'औरों में कहां दम था' का टीजर 31 मई को दोपहर एक बजे रिलीज किया जाएगा। अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, "एक महाकाव्य प्रेम कहानी अपने रास्ते पर है। औरों में कहां दम था, AMKDT का टीजर आज रिलीज होगा। वहीं फिल्म सिनेमाघरों में 5 जुलाई, 2024 को रिलीज होगी।"

फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है और इसे शीतल भाटिया, नरेंद्र हीरावत और कुमार मंगत पाठक के पैनोरमा स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया है।

अजय देवगन की पिछली फिल्म 'मैदान' थी, जो भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच और मैनेजर सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित थी। 'मैदान' ने वैश्विक स्तर पर 71.52 करोड़ की कमाई की। इसके अलावा, अजय देवगन वर्तमान में रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' के निर्माण में भी व्यस्त हैं, जो 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी।

'औरों में कहां दम था' के पहले पोस्टर और टीजर की घोषणा ने दर्शकों में उत्सुकता बढ़ा दी है। यह फिल्म एक महाकाव्य प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर लाने का वादा करती है।

Next Story