Begin typing your search above and press return to search.
लाइफस्टाइल

सलमान खान की आगामी फिल्म 'सिकंदर' को लेकर आया बडा अपडेट।

Sonali Chauhan
28 May 2024 9:45 AM GMT
सलमान खान की आगामी फिल्म सिकंदर को लेकर आया बडा अपडेट।
x


सलमान खान की आगामी फिल्म 'सिकंदर' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, जो उनके फैंस के लिए उत्साहजनक है। इस बार ईद पर उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हो सकी, लेकिन उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'सिकंदर' की घोषणा जरूर की थी।

'सिकंदर' का निर्देशन एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं, जो 'अकीरा' (2016) के बाद करीब आठ साल बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। मुरुगादॉस ने दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपनी पहचान बनाई है और अब वह सलमान खान के साथ एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जून 2024 से शुरू होगी।

फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म के खलनायक की भूमिका को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। भारतीय फिल्मों के जाने-माने अभिनेता सत्यराज 'सिकंदर' में विलेन की भूमिका निभाएंगे और वह इस फिल्म में सलमान खान से भिड़ते नजर आएंगे।

सत्यराज का खलनायक के रूप में शामिल होना दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा रहा है। 'सिकंदर' की कहानी और इसके किरदारों को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह निश्चित है कि सलमान खान, रश्मिका मंदाना और सत्यराज की तिकड़ी दर्शकों के लिए एक बेहतरीन मनोरंजन लेकर आएगी।

Next Story