Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

जोया अख्तर ने बांधे शाहरुख खान की लाडली सुहाना की तारीफों के पुल, बोलीं- फायरब्रांड हैं

SaumyaV
8 Nov 2023 7:36 AM GMT
जोया अख्तर ने बांधे शाहरुख खान की लाडली सुहाना की तारीफों के पुल, बोलीं- फायरब्रांड हैं
x

बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान फिल्म 'डंकी' से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे, तो वहीं उनकी लाडली सुहाना भी 'द आर्चीज' से धमाल मचाएंगी। सुहाना खान, जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। इस बीच, अब एक मीडिया बातचीत में जोया अख्तर ने शाहरुख की लाडली के बारे में खुलकर बात की और खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक सकीं।

जोया ने बांधे सुहाना की तारीफों के पुल

एक बातचीत के दौरान, जोया अख्तर से पूछा गया कि क्या सुहाना दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में सफल होंगी? 'द आर्चीज' की निर्देशक ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'वह बहुत फायरब्रांड हैं और वह बहुत प्रतिभाशाली हैं। मुझे नहीं लगता कि उन्हें ज्यादा दिक्कत होगी।' जोया अख्तर ने यह भी खुलासा किया कि सुहाना 'अच्छा गाती हैं', उनकी एक प्रतिभा जिसके बारे में अभी तक बहुत से लोग नहीं जानते हैं।

सुहाना के साथ ये स्टार्स किड्स भी करेंगे डेब्यू

जोया ने बातचीत को आगे बढ़ाते हुए बताया कि उनकी फिल्म 'द आर्चीज' से सुहाना खान ही नहीं, बल्कि श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। निर्देशक ने स्टारकिड्स के डेब्यू को लेकर कहा, 'समय के साथ बच्चे बड़े हो जाते हैं। हम सभी अपने सपनों को पूरा करना चाहते हुए बड़े होते हैं। जब आप कलाकार के घर में बड़े होते हैं, जहां आपके माता-पिता आपकी प्रशंसा करते हैं, तो आप वही सब करने लगते हैं, जो आपके पेरेंट्स करते हैं। यह बहुत ही सरल है। सभी के माता-पिता चाहते हैं कि उनका बच्चा अपने सपनों को पूरा करें।'

इस दिन होगी रिलीज

बता दें कि फिल्म 'द आर्चीज' सात दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। दर्शक सुहाना खान और बाकी स्टारकिड्स को पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं। उम्मीद की जा रही है कि सुहाना भी पिता की तरह कुछ धमाल करेंगी। वहीं, बात करें शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की तो यह फिल्म दिसंबर में दस्तक देगी।

Next Story