Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

पंचायत के चौथे सीजन पर शुरू काम, पांचवें सीजन को लेकर भी प्लानिंग

Tripada Dwivedi
31 Aug 2024 1:31 PM GMT
पंचायत के चौथे सीजन पर शुरू काम, पांचवें सीजन को लेकर भी प्लानिंग
x

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो की एक बेहद लोकप्रिय वेब सीरीज पंचायत अब तक तीन सीजन तक प्रसारित हो चुकी हैं। अब दर्शक चौथे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। वहीं इसके निर्माताओं ने फैंस के लिए एक खुशखबरी का एलान किया है। निर्माताओं ने जानकारी दी है कि इसके चौथे सीजन पर काम शुरू हो गया है। इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश हो गए हैं।

पंचायत के निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा ने घोषणा की है कि चौथे सीजन पर काम शुरू हो गया है। निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा के अनुसार लोकप्रिय कॉमेडी-ड्रामा सीरीज पंचायत के कम से कम दो और सीजन पर काम चल रहा है। वहीं इसके पांचवे सीजन को लेकर भी प्लानिंग की जा रही है।

मगर सीजन चार के लिए दर्शकों को अभी इंतजार करना पड़ेगा। बताया जा रहा है कि पंचायत का चौथा सीजन साल 2026 में रिलीज हो सकता है। निर्देशक ने खुलासा करते हुए बताया है कि पंचायत के चौधे सीजन के कई एपिसोड पहले ही लिखे जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि सीजन चार का लेखन शुरू हो गया है। हमारे लिए आमतौर पर सीजन के बीच कोई बदलाव नहीं होता है। हमने शो के तीन या चार एपिसोड लिखे हैं और तीसरा सीजन पहले ही पूरा हो चुका है। हमने अब तक सीजन चार और पांच का निर्माण करने पर विचार किया है। हमारे पास सीजन चार के लिए एक स्पष्ट दृष्टिकोण और सीजन पांच के लिए एक अधिक विस्तार वाली योजना है।

Next Story