Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

बॉलीवुड की वो 10 अभिनेत्रियाँ कौन सी हैं जो शादी से पहले गर्भवती हो गईं ?

Prachi Khosla
26 July 2023 1:44 PM GMT
बॉलीवुड की वो 10 अभिनेत्रियाँ कौन सी हैं जो शादी से पहले गर्भवती हो गईं ?
x

1. Konkona Sen Sharma : पहले नंबर की बात करे तो Konkona Sen Sharma बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी के साथ अपने लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर कभी शर्माती नहीं थीं। वह अपने प्रेमी के साथ रहने लगी और शादी से पहले ही गर्भवती हो गई।



2. Sridevi : तो वही दूसरे नंबर पर बोनी कपूर से शादी से पहले ही श्रीदेवी गर्भवती हो गई थीं। जिसके बाद उन्होंने एक बेटी को जनम दिया। श्रीदेवी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने करियर के शुरुआती दौर में ही गर्भवती हो गई थीं।




3. Lisa haydon : इसी के साथ तीसरे नंबर lisa ने अपने बॉयफ्रेंड से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और शादी के कुछ समय बाद ही वह मां बन गईं, जिससे यह साफ हो गया कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं।



4. Celina Jaitley : और वही चौथे स्थान पर Celina Jaitley भी अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो गई थीं। उनके दो खूबसूरत जुड़वाँ बच्चे हैं।


5. Twinkle Khanna : वही पांचवे नंबर पर हीरोइन Twinkle Khanna और Akshay kumar ने मुंबई में निजी तौर पर शादी की। यह सभी बॉलीवुड प्रशंसकों के लिए एक गुप्त शादी थी। रिपोर्ट के मुताबिक ट्विंकल पहले से ही प्रेग्नेंट थीं. उनके दो खूबसूरत बच्चे हैं।


6. Ileana D'Cruz : छटे नंबर पर Ileana D'Cruz भी प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने शादी नहीं की है और हाल ही में उन्होंने अपने सीक्रेट बॉयफ्रेंड के साथ फोटो पोस्ट की है।

7. Alia Bhatt : इसी के साथ सातवे नंबर पर जगह बनाई है Alia Bhatt ने 2022 में Ranbir Kapoor से शादी की और शादी के बाद नवंबर 2022 में उन्होंने बेटी को जन्म दिया। जिससे साफ था कि वह शादी से पहले ही गर्भवती थीं।

8. Neha Dhupia : आठवे नंबर की बात करे तो Neha Dhupia ने भी जल्दबाजी में शादी की, Neha ने मई 2018 में Angad Bedi से शादी की और नवंबर 2018 में एक बेटी की मां बनीं, जिससे साफ था कि वह शादी से पहले ही गर्भवती थीं।

9. Nataša Stanković : नोवे स्थान पर Nataša ने Hardik Pandya से शादी की, Nataša की सगाई हार्दिक से पहले हुई थी लेकिन शादी से पहले उन्होंने बेबी बंप के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इसके तुरंत बाद दोनों ने मंदिर में सादे तरीके से शादी कर ली।

10. Swara Bhasker : दसवे नंबर पर गौर करे तो शादी के 3 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गईं. Swara Bhasker पति Fahad Ahmad ने किया कन्फर्म, जुलाई में हो सकती है डिलीवरी इस मशहूर हीरोइन ने फरवरी में ही अपने से 8 साल छोटे Fahad से शादी की थी, जिससे साफ पता चलता है कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं।

Next Story