Begin typing your search above and press return to search.
मनोरंजन

Valentine Week: शादी के बाद पहला वैलेंटाइन वीक मनाने के लिए तैयार हैं ये सितारे, कपल पर चढ़ेगा प्यार का रंग

Kanishka Chaturvedi
7 Feb 2024 6:49 AM GMT
Valentine Week: शादी के बाद पहला वैलेंटाइन वीक मनाने के लिए तैयार हैं ये सितारे, कपल पर चढ़ेगा प्यार का रंग
x

प्यार के सप्ताह यानी वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है, जिसके साथ सभी प्रेमी अपने-अपने प्यार के साथ इस खास मौके का आनंद लेंगे। ऐसे में बॉलीवुड के नवविवाहित सितारे भी पीछे नहीं रहने वाले हैं, वे भी शादी के बाद अपना पहला वैलंटाइन वीक मनाने के लिए उत्साहित हैं। फरवरी में सात तारीख से 14 तारीख तक चलने वाले प्यार के सप्ताह के लिए मनोरंजन जगत के नव-विवाहित जोड़ों ने भी खास तैयारियां की हैं। चलिए जानते हैं उन कपल के बारे में, जो शादी के बाद इस साल अपना पहला वैलेंटाइन वीक मना रहे हैं...





परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी साल की सबसे हाई-प्रोफाइल शादियों में से एक थी, जिसमें कई राजनीतिक नेता शामिल हुए थे। दोनों ने 13 मई को कपूरथला हाउस, नई दिल्ली में अपने सगाई समारोह में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं और 24 सितंबर को शादी कर ली। इस साल वे अपना पहला वैलेंटाइन वीक मनाएंगे, जिसके लिए कपल बेहद उत्साहित हैं।





रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम भी पहला वैलंटाइन वीक मनाने के लिए काफी उत्साहित हैं। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम मणिपुर के इंफाल में एक पारंपरिक मैतेई समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे। उनकी शादी 29 नवंबर को हुई थी। अब वे प्यार के सप्ताह के लिए खास योजनाएं बना रहे हैं, जिसकी जानकारी फैंस को जल्द ही हो जाएगी।







स्वरा भास्कर-फहाद अहमद

स्वरा भास्कर और समाजवादी पार्टी नेता फहाद अहमद की शादी फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं थी। स्वरा और फहाद ने कोर्ट मैरिज की थी। फिर उन्होंने मार्च में कई शादी समारोह आयोजित किए। इसमें मार्च में हल्दी, संगीत और वलीमा जैसी रस्में शामिल थीं। स्वरा और फहाद ने बाद में सितंबर में अपने पहले बच्चे के रूप में एक बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने राबिया रखा। वहीं अब कपल के लिए यह पहला वैलंटाइन वीक होगा, जिसे वे खास तरीके से मनाने के लिए उत्साहित हैं।





आयरा खान-नूपुर शिखरे

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने तीन जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ शादी की, जिसके बाद उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग और मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन हुआ। शादी के बाद से ही आयरा अपने पति नूपुर के साथ हनीमून मना रही हैं, जिसकी झलक वे फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अब शादी के बाद अपने पहले वैलेंटाइन के लिए भी वे बेहद उत्साहित हैं। पहला वैलंटाइन मनाने के लिए आयरा और नूपुर खास तैयारी कर रहे हैं।





वरुण तेज-लावण्या त्रिपाठी

साउथ सितारे वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने एक नवंबर, 2023 को ग्रेट ग्रैंड शादी की, जिसमें तमाम सितारे शामिल हुए। इस साल शादी के बाद वे भी अपना पहला वैलंटाइन मनाएंगे, जिसके लिए कपल काफी उत्साहित है। यह वैलंटाइन उनके लिए बेहद रोमांटिक और खास होने वाला है।

Kanishka Chaturvedi

Kanishka Chaturvedi

    Next Story